MP की लड़की का कोटा में हुआ अपहरण, ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- 'वो मेरी बेटी है...'
MP की लड़की का कोटा में हुआ अपहरण, ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- 'वो मेरी बेटी है...'
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी के स्कूल संचालक रघुवीर धाकड़ की बेटी राजस्थान के कोटा में रहकर NEET की तैयारी कर रही थी। इसी बीच पिछले दिनों उसका अज्ञात बदमाशों ने उसको किडनैप कर लिया। अपराधियों ने अपहरण के 48 घंटे पश्चात् बच्ची के पिता को संपर्क किया तथा 30 लाख रुपए फिरौती देने की मांग की। लड़की के रस्सी से बांधकर रखने की फोटो भी भेजे। पिता रघुबीर खबर मिलते ही कोटा पहुंचे तथा थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। 

वही जब यह खबर केंद्रीय मंत्री एवं गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया तक पहुंची तो वह तुरंत ही इस मामले की जाँच में लग गए। पहले सिंधिया ने राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा से चर्चा की तथा राजस्थान पुलिस की सहायता से शीघ्र से शीघ्र बच्ची को वापस लाने का आग्रह किया। तत्पश्चात, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीड़ित बच्ची के पिता से भी फ़ोन कॉल पर बात की तथा उन्हें आश्वासन दिलाया कि आपकी बेटी को वापस लाने की जिम्मेदारी मेरी है। आप एवं आपका परिवार अपना ख्याल रखें। वह सिर्फ आपकी बेटी नहीं, बल्कि मेरी बेटी भी है। 

छात्रा के पिता शिवपुरी जिले के बैराड़ में एक प्राइवेट स्कूल के संचालक हैं। वर्ष 2023 में उनकी बेटी कोटा में NEET की तैयारी करने के लिए गई थी। सोमवार को कुछ अपराधियों ने उसका अपहरण कर लिया। किडनैपर्स ने छात्रा के पिता के वॉट्सएप पर एक बैंक अकाउंट नंबर भेजकर मंगलवार शाम तक 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी। साथ ही अपहृत छात्रा के हाथ-पैर बंधी हुई फोटो भेजी।   

रेप-डकैती के 50 अपराध कर चुका था मुजीब रहमान, लेकिन जेल से था बाहर, अब कर डाली पड़ोसन की हत्या

पंजाब सेंट्रल यूनिवर्सिटी ने NSA अजित डोवाल को दी डॉक्टरेट की उपाधि

फर्जी था रामनारायण गुप्ता का एनकाउंटर, बॉम्बे हाईकोर्ट ने 2006 के मामले में पूर्व पुलिसकर्मी प्रदीप शर्मा को दोषी ठहराया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -