चुनाव के बीच मतदान अधिकारी को काटा सांप, हालत गंभीर
चुनाव के बीच मतदान अधिकारी को काटा सांप, हालत गंभीर
Share:

दमोह: मध्य प्रदेश के दमोह जिले में पंचायत चुनाव तीसरे चरण के लिए मतदान चल रहा है, किन्तु इस बीच एक बड़ी खबर आई है। जब एक मतदान अफसर को सांप ने डस लिया तथा गंभीर स्थिति में उन्हें दमोह के जिला चिकित्सालय के ICU वार्ड में दाखिल कराया गया है। दरअसल, जिले के जबेरा ब्लाक में पदस्थ अध्यापक अशोक झरिया की चुनाव ड्यूटी बटियागढ़ ब्लॉक के गूगरा कला पोलिंग सेंटर में लगी है तथा झरिया अपने दल के साथ चुनाव सामग्री लेकर गूगरा के विद्यालय भवन में पहुंच गए। 

वही सारी व्यवस्थाओं के पश्चात् दल को यहीं रुकना था और वो और उनका दल यही रुका हुआ था। तभी ये घटना घट गई। देर रात अचानक स्कूल बिल्डिंग में सांप निकल आया तथा उसने अशोक झरिया को निशाना बनाया। जहरीले सांप के डसने कि वजह से अशोक झरिया की हालत बिगड़ गई तथा गांव वालों की सहायता से उन्हें बटियागढ़ के सरकारी चिकित्सालय ले जाया गया मगर स्थिति खराब होने के कारण उन्हें जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है।

वही जिला चिकित्सालय में रेफर करने के पश्चात् अब उन्हें आईसीयू वार्ड में भर्ती कर उपचार दिया जा रहा है। चिकित्सकों के अनुसार, फिलहाल अध्यापक अशोक खतरे से बाहर है तथा उनको बेहतर उपचार दिया जा रहा है।

पैगम्बर पर बिगड़े बोल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #ArrestArunYadav

कोरोना के बाद मंडराने लगा जहरीली मक्खी का खतरा, 100 केस आते ही एडवायजरी जारी

मुर्मू 14 जुलाई को गोवा का दौरा करेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -