मोदी के खिलाफ पार्टी में हो रही है साजिश
मोदी के खिलाफ पार्टी में हो रही है साजिश
Share:

बलिया : सलेमुपर सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवींद्र कुशवाह ने आरएसएस और भाजपा पदाधिकारियों पर आरोप लगाए हैं जिसमें उन्होंने कहा है कि राम मंदिर का मसला उठाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से अलग हटाने की साजिश की जा रही है।

बिहार चुनाव में पार्टी की हार को उन्होंने कुछ वरिष्ठ नेताओं के योजनाबद्ध प्रयासों का परिणाम बताया। यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि उप्र के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की ही तरह मोदी को भी अलग किए जाने की साजिश रची जा रही है।

पत्रकारों को कुशवाहा ने कहा कि बलिया में रेलवे के विज्ञापन और यहां योजना के शिलान्यास पत्थर में उनके नाम का उल्लेख तक नहीं किया गया। यह तो संसदीय क्षेत्र में ही उनकी उपेक्षा है। दरअसल कुशवाहा का नाम इस विज्ञापन और नामपट्ट में नहीं शामिल किया गया जिसका शिलान्यास रेल मंत्री सुरेश प्रभु ने किया था।

सामंत वादी प्रवृत्ति के सिन्हा पिछड़ी जाति के सांसदों की उपेक्षा कर उनका मजाक उड़ा रहे हैं। कार्यक्रम के कार्ड, विज्ञापन और शिलापट्ट पर राज्यसभा सदस्य नीरज शेखर के नाम को शामिल किया गया लेकिन रवींद्र कुशवाहा का नाम छोड़ दिया गया।

उनका कहना था कि केंद्रीय मेंत्री तक उनकी नहीं सुन ते। समस्याओं को लेकर पत्र लिखने और मिलने का कोई लाभ नहीं होता है। मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी और सामाजिक अधिकारिता मंत्री थावर चंदगेहलोत का नाम लेने पर उन्होंने कहा कि उनके बार-बार अपील करने और विनती करने के बाद भी मंत्रियों ने उन्हें समय ही नहीं दिया। ऐसे में सरकार की छवि प्रभावित हो रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -