MP भाजपा ने लॉन्च किया इलेक्शन सॉन्ग, CM शिवराज का नहीं हुआ जिक्र
MP भाजपा ने लॉन्च किया इलेक्शन सॉन्ग, CM शिवराज का नहीं हुआ जिक्र
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने एक गाना लॉन्च किया है। शुक्रवार को मध्य प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत ट्विटर अकाउंट से इस गाने को जारी किया गया है। इस पूरे गाने में जिस प्रकार से पीएम मोदी के कामों और उनकी छवि को फ्रंट पर रखा गया है, उससे सवाल उठ रहे हैं कि क्या भारतीय जनता पार्टी अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को साइड लाइन करने में जुट गई है?

हालांकि गाने में शिवराज की लाड़ली बहन योजना और सीखो कमाओ योजना का जिक्र है, मगर गाने के बोल से लेकर उसके फिल्मांकन तक में चेहरा केवल पीएम नरेंद्र मोदी का है। 4 मिनट 13 सेकेंड के इस गाने के बोल हैं 'मोदी के मन में बसे एमपी, MP के मन में मोदी'। इस गाने में बताया गया है कि मध्य प्रदेश के विकास और उत्थान में गरीब कल्याण में प्रधानमंत्री मोदी का योगदान है। मध्य प्रदेश के लिए बनाए गए इस चुनावी थीम सॉन्ग में अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन, जापान के पीएम फुमियो किशिदा सहित अन्य वैश्विक नेताओं के साथ प्रधानमंत्री मोदी की मुलाकातों का भी जिक्र है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BJP Madhya Pradesh (@bjp4mp)

भारतीय जनता पार्टी के इस चुनावी गीत में मुख्यमंत्री शिवराज की जगह प्रधानमंत्री मोदी को चेहरा बनाने पर इसलिए भी सवाल उठ रहे हैं, क्योंकि शिवराज सिंह चौहान 17 वर्षों से मध्य प्रदेश के सीएम हैं तथा मध्य प्रदेश में सबसे लंबे समय तक सीएम बने रहने का भी रिकॉर्ड उनके नाम है। ऐसे में क्या भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में शिवराज सिंह चौहान के नाम पर चुनाव लड़ने से बच रही है? राज्य के पूर्व सीएम कमल नाथ ने कैबिनेट विस्तार पर तंज कसते हुए कहा कि 'जब कार्यकाल हो रहा है समाप्त और गिरने वाली है सरकार, तब मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल का हो रहा है विस्तार! विदाई के वक़्त स्वागत गीत गाने वाली बीजेपी सरकार अब विस्तार क्या पूरा कैबिनेट भी बदल दे तो भी हार निश्चित है। ये मंत्रिमंडल नहीं, भ्रष्टाचार की मित्रमंडली का विस्तार है।

G20 मीटिंग में शामिल होने भारत नहीं आएँगे रूस के राष्ट्रपति पुतिन, जानिए क्यों ?

'किसी मुसलमान को बंगाल का डिप्टी सीएम बनाएं ममता..', कांग्रेस नेता कौस्तव बागची की मांग

'आपने तो डोकलाम विवाद के समय चीनी राजदूत के साथ गुपचुप खाना खाया था..' , राहुल गांधी के आरोप पर भाजपा का करारा पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -