मध्य प्रदेश: सतना में बैठकर आतंक के लिए जुटा रहे थे पैसा, ATS ने 3 को किया गिरफ्तार
मध्य प्रदेश: सतना में बैठकर आतंक के लिए जुटा रहे थे पैसा, ATS ने 3 को किया गिरफ्तार
Share:

सतना: मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक बार फिर टेरर फंडिंग का मामला प्रकाश में आया है. पता चला है कि इस बार पुलिस ने देश के दुश्मनों के लिए धन एकत्रित करने में लगे एक गिरोह के 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार हिरासत में लिए गए कुल 5 लोगों में से पूछताछ के बाद 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया गया है, वहीं 2 संदिग्ध लोगों से पूछताछ अभी भी जारी है. 

बताया जा रहा है कि ATS सुनील सिंह, बलराम सिंह और शुभम मिश्रा को गिरफ्तार करके सतना से अपने साथ भोपाल ले गई है. वहीं भारवेंद्र सिंह और प्रदीप कुशवाहा से अब भी पूछताछ जारी है. पहले भी गिरफ्तार किए जा चुके सोहास के रहने वाले बलराम सिंह सहित पांच आरोपी सतना पुलिस की गिरफ्त में हैं. बताया जा रहा है कि ये लोग सतना से बैठ कर कई प्रदेशों में अपना नेटवर्क चला रहे थे. सतना में गिरफ्तार किए गए ये सभी आरोपी भोपाल ATS के हवाले कर दिए गए हैं. 

आपको बता दें कि गिरफ्तार आरोपियों में बलराम सिंह 2017 में भी टेरर फंडिंग के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है. आरोपियों के पास से स्मार्ट फोन, लैपटॉप और 17 पाकिस्तानी नम्बर बरामद हुए हैं. इन्हीं चीजों के जरिए ये लोग आतंकियों के फण्ड मैनेजर से बात करते थे. प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरोह के अन्य सदस्यों को पकड़ने के लिए छतरपुर और इलाहाबाद में भी टीम भेजी गई है.

यमुना में आई बाढ़ से दिल्ली के किसानों को हुआ इतना नुकसान

इस सेक्टर में होगा पांच लाख करोड़ रुपये से अधिक का इनवेस्टमेंट

यूपी में महंगा हुआ पेट्रोल, जानें नई कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -