'खतरों के खिलाड़ी 9' जीतने के लिए भारती कर रहीं हैं यह खतरनाक टोटका!
'खतरों के खिलाड़ी 9' जीतने के लिए भारती कर रहीं हैं यह खतरनाक टोटका!
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों कलर्स टीवी पर आने वाले रियलिटी शो खतरो के खिलाड़ी सीजन 9 को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं इस शो का ग्रैंड फिनाले जल्द ही शुरू होने जा रहा है. ऐसे में इस शो के फाइनालिस्ट के तौर पर पुनीत पाठक, भारती सिंह, शमिता शेट्टी, आदित्य नारायण, एली गोनी और रिद्धिमा पंडित सामने आ चुके हैं और खतरनाक स्टंट्स को पार करते हुए ये कंस्टेंट इस सीजन की शान बने हैं. ऐसे में इस शो के अंदर आदित्य नारायण चौथे फाइनालिस्ट के तौर पर चुने गए थे लेकिन इसी के साथ भारती सिंह फिनाले जीतने का टोटके अब शो के आने वाले एपिसोड में बताती हुई नजर आने वाली हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि हाल ही में कलर्स टीवी द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें भारती सिंह शमिता शेट्टी के साथ-साथ बाकी कंटेंस्टेंट को शो जीतने के टोटके बात रही हैं और भारती सिंह के टोटके के बारे में जानकर सभी कंटेंस्टेंट जोर-जोर से हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि इसमें भारती एली गोनी को मुर्गी को दूध पीलने का टोटका बताती है और शमिता शेट्टी को सीजन 8 के विनर शांतनु माहेश्वरी के नाक के बालों का ताबीज बनाकर पहनने की सलाह देती हुई नजर आती हैं. इसी के साथ वह कई टोटके बताती हैं.

वहीं हाल ही में शो के फाइनल में कंटेस्टेंट किन खतरनाक स्टंट्स को पार करते हुए पहुंचे हैं इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की गई है जो आप देख सकते हैं. कलर्स टीवी द्वारा शो के कुछ खतरनाक स्टंट्स का एक वीडियो शेयर किया है, जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं.

रिलीज हुआ 'कहने को हमसफर हैं 2' का टाइटल ट्रैक, इन्होने दी अपनी मधुर आवाज

रियल लाइफ में अपनी सेक्सी अदाओं से मदहोश करती है स्प्लिट्सविला की यह कंटेस्टेंट

पत्नी को वक्त ना दे पाने के कारण टूटी थी इस एक्टर की पहली शादी, आज दूसरी पत्नी संग है बहुत खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -