जेब की शोभा बनेगा मोटोरोला का नया स्मार्टफ़ोन

जेब की शोभा बनेगा मोटोरोला का नया स्मार्टफ़ोन
style="color: rgb(0, 0, 0); font-family: Arial, Tahoma, Verdana; font-size: 14px; line-height: 20px; text-align: justify;">नई दिल्ली : मोबाइल फोन की दुनिया में मोटोरोला कंपनी की अपनी विशेष पहचान है। कंपनी ने हाल ही में नया स्मार्टफोन ई सेकंड जनरेशन लाॅंच किया है, जो स्मार्टफोन उपभोक्ताओं की जेब की शोभा बनेगा। कंपनी अधिकारियों के अनुसार स्मार्टफोन मोटो को आकर्षक लुक दिया गया है और अन्य कई फीचर्स भी ऐसे है जो लोगों को काफी पसंद आयेंगे। कंपनी अधिकारियों को उम्मीद है कि उपभोक्ताओं ने जिस तरह से पहले कंपनी के मोबाइलों को पंसद किया है उसी तरह नये मोटो को भी खूब पसंद किया जायेगा।
 
कंपनी अधिकारियों ने बताया कि स्मार्टफोन के दो वेरिएंट्स मोटो ई सेकंड जनरेशन 3G माॅडल और मोटो ई सेकंड जनरेशन फोरजी माॅडल लाॅंच किये गये है। अधिकारियों के अनुसार 3G माॅडल की कीमत फिलहाल 7,400 तथा 4G माॅडल की कीमत 9,200 रूपये रखी गई है।
 
मोटो ई सबसे पहले नाॅर्थ अमेरिका, लैटिन अमेरिका, यूरोप और एशिया के पचास से अधिक देशों में अपनी बिक्री शुरू करेगा। कंपनी से प्राप्त जानकारी के अनुसार मोटो ई में कंपनी ने कई फीचर्स समाहित किये है। इसकी स्क्रीन तो बड़ी होगी ही, कैमरे की भी सुविधा उपभोक्ताओं को मिलेगी। इसके अलावा मोटो ई के नये माॅडल में पुराने माॅडल की कमियों को दूर कर दिया गया है।