मोटोरोला Moto G Turbo Edition स्मार्टफोन रिव्यू
मोटोरोला Moto G Turbo Edition स्मार्टफोन रिव्यू
Share:

मोटोरोला कम्पनी ने मार्केट में अपने अच्छे स्मार्टफोन लॉन्च किये है. मोटोरोला कम्पनी के स्मार्टफोन वैल्यू फॉर मनी के हिसाब से सही है. मार्केट में इतने अच्छे डिवाइस होने पर यूजर्स थोड़ा असमंजस की स्थिति में रहते है कि कौनसा उनके लिए बेहतर है. मोटोरोला कम्पनी ने अभी कुछ समय पहले ही अपना स्मार्टफोन Moto G Turbo एडिशन लॉन्च किया था. मोटोरोला कम्पनी का यह स्मार्टफोन Moto G की तरह ही था.

इसकी कीमत में थोड़ा अंतर था. इस स्मार्टफोन की डिजाइन में कुछ भी नया देखने को नही मिलता है. इस स्मार्टफोन के रियर हिस्से में रबर फिनिश का इस्तेमाल किया गया है. रबर फिनिश के कारण यह स्मार्टफोन हाथो को अच्छा ग्रिप देता है. माइक्रोएसडी स्लॉट को सील करने के लिए इसमें अंदर की तरफ भी रबर का इस्तेमाल किया गया है. यह स्मार्टफोन वाटरप्रूफ है. इस स्मार्टफोन का वजन 155 ग्राम है.

इस स्मार्टफोन का रियर पैनल कैमरा आपको अपनी और आकर्षित करता है. इस स्मार्टफोन में आपको माइक्रो USB पोर्ट भी दिया गया है. Moto G Turbo Edition में आपको 2GB रैम, 16GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी मिलेगा. इस स्मार्टफोन में आपको अपग्रेड वर्जन मार्शमैलो भी मिलेगा. इस स्मार्टफोन में दो बार साइडवेज हिलाने पर इसका टॉर्च ऑन हो जायेगा.

इस स्मार्टफोन की आवाज थोड़ी ज्यादा है. वीडियो गेम खेलने के लिए यह स्मार्टफोन बहुत अच्छा है. इस स्मार्टफोन की स्क्रीन भी जल्दी गर्म नही होती है. इसकी बैटरी अच्छी है यह एक दिन तक आराम से चल सकती है. इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन कुछ कमजोर नजर आये है. मोटोरोला कम्पनी ने मार्केट में अपने अच्छे स्मार्टफोन लॉन्च किये है. मोटोरोला कम्पनी के स्मार्टफोन वैल्यू फॉर मनी के हिसाब से सही है. मार्केट में इतने अच्छे डिवाइस होने पर यूजर्स थोड़ा असमंजस की स्थिति में रहते है कि कौनसा उनके लिए बेहतर है.

मोटोरोला कम्पनी ने अभी कुछ समय पहले ही अपना स्मार्टफोन Moto G Turbo एडिशन लॉन्च किया था. मोटोरोला कम्पनी का यह स्मार्टफोन Moto G की तरह ही था. इसकी कीमत में थोड़ा अंतर था. इस स्मार्टफोन की डिजाइन में कुछ भी नया देखने को नही मिलता है. इस स्मार्टफोन के रियर हिस्से में रबर फिनिश का इस्तेमाल किया गया है. रबर फिनिश के कारण यह स्मार्टफोन हाथो को अच्छा ग्रिप देता है.

माइक्रोएसडी स्लॉट को सील करने के लिए इसमें अंदर की तरफ भी रबर का इस्तेमाल किया गया है. यह स्मार्टफोन वाटरप्रूफ है. इस स्मार्टफोन का वजन 155 ग्राम है. इस स्मार्टफोन का रियर पैनल कैमरा आपको अपनी और आकर्षित करता है. इस स्मार्टफोन में आपको माइक्रो USB पोर्ट भी दिया गया है. Moto G Turbo Edition में आपको 2GB रैम, 16GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन भी मिलेगा.

इस स्मार्टफोन में आपको अपग्रेड वर्जन मार्शमैलो भी मिलेगा. इस स्मार्टफोन में दो बार साइडवेज हिलाने पर इसका टॉर्च ऑन हो जायेगा. इस स्मार्टफोन की आवाज थोड़ी ज्यादा है. वीडियो गेम खेलने के लिए यह स्मार्टफोन बहुत अच्छा है. इस स्मार्टफोन की स्क्रीन भी जल्दी गर्म नही होती है. इसकी बैटरी अच्छी है यह एक दिन तक आराम से चल सकती है. इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन कुछ कमजोर नजर आये है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -