ड्यूल कैमरे के साथ मोटोरोला का बेहद सस्ता फ़ोन लांच

देश-विदेश में आज कल बजट फ़ोन के लिए कई कंपनियों के बीच तगड़ा कम्पटीशन चल रहा है, इस बीच पिछले कुछ समय से मार्केट में अपनी अलग पहचान रखने वाले मोटोरोला ने अपने बजट फ़ोन की लिस्ट में एक और फ़ोन Moto 1s लांच कर दिया है, हालाँकि यह फ़ोन अभी सिर्फ चीन में लांच हुआ है लेकिन जल्द ही यह भारतीय बाजारों में भी नजर आने वाला है. 

इस फ़ोन की कीमत की बात करे तो तो चीन में इसकी कीमत CNY 1,499 (लगभग 15,900 रुपये) है. Moto 1s में 5.7 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका अस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. फोन में ग्लास बैक भी दिया गया है. इस स्मार्टफोन में नैनो स्पैश प्रूफ कोटिंग भी दी है,फ़ोन के इस फीचर से बारिश में फ़ोन के भीतर पानी नहीं जाएगा. इसमें क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें एक 12 मेगापिक्सल और दूसरा 5 मेगापिक्सल का कैमरा है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 3,000mAh की बैटरी दी गई है. फोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है. 

पांच हजार रूपए तक सस्ता हुआ Xiaomi का यह मोबाइल

पांच हजार रूपए तक सस्ता हुआ Xiaomi का यह मोबाइल

गूगल क्रोम पर इंटरनेट सुविधा का उपयोग करना अब होगा और सुरक्षित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -