मोटो Z2 प्ले की बैटरी को लेकर खुलासा !
मोटो Z2 प्ले की बैटरी को लेकर खुलासा !
Share:

मोटोरोला कंपनी के द्वारा इस साल काफी बढ़िया स्मार्टफोन लांच किये गये उसी के चलते पिछले साल मोटो Z प्ले स्मार्टफोन के बारे में तो सुना या देखा होगा. मोटो के इस स्मार्टफोन की मोटाई कुछ ज्यादा थी.

कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन की मोटाई को थोड़ा बढ़ाया गया था. क्योकि स्मार्टफोन में बैटरी के साइज के कारण फ़ोन का साइज भी बढ़ाना पड़ा. कंपनी के बारे में नयी लीक जानकारी के हिसाब से कंपनी ने स्मार्टफोन की मोटाई को कम करने के ले लिए बैटरी की क्षमता को घटाने की बात सामने आ रही है. इसके साथ ही कंपनी का किसी एंड्राइड टेबलेट पर काम करने की शुरुआत को लेकर भी खुलासा है.

वेंचरबीट के द्वारा साझा की गयी जानकारियों के मुताबिक मोटो Z 2 प्ले स्मार्टफोन में 3000 माह की बैटरी होगी. पिछले वैरिएंट में इसकी क्षमता 3510 रखी गयी थी. जिसके कारण स्मार्टफोन को अधिकतम इस्तेमाल की क्षमता 50 घंटे को घटाकर 30 घंटे आ जायेगा. लेकिन आने वाले स्मार्टफोन  की सटीक मोटाई की जानकारी का कोई खुलासा नहीं है. वैसे मोटो ज़ड स्मार्टफोन की मोटाई को 5.19 मिलीमीटर के आसपास होने के बारे में बताया जाता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

लॉन्च से पहले लीक हुई OnePlus 5 जानकारी

Vivo V5s मिल सकता है 990 रुपए मे!

Lephone W7 स्मार्टफोन की गुणवत्ता

Nokia 6 स्मार्टफोन है बेस्ट फीचर के साथ !

इस कीमत के साथ मिल सकता है नई Nokia 3310 !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -