Moto Z Style की रेंडर तस्वीर हुई लीक
Moto Z Style की रेंडर तस्वीर हुई लीक
Share:

कंप्यूटर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी लेनोवो गुरुवार से शुरू हो रहे टेक वर्ल्ड 2016 में नए मोटो डिवाइस के साथ कई दूसरे प्रोडक्ट लॉन्च करने वाली है. इस बीच अब मोटो की कथित नई फ्लैगशिप मोटो ज़ेड सीरीज स्मार्टफोन की नई रेंडर तस्वीर लीक हुई है. इस तस्वीर को देखकर मोटो ज़ेड डिवाइस की मोटाई के बारे में जानकारी मिल रही है. वहीं एक ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन की जानकारी के अनुसार इस इवेंट में फ्लैगशिप के अलावा मोटो के बजट डिवाइस भी लॉन्च किए जाने की सम्भावनाएं है. 9टू5 की एक रिपोर्ट के अनुसार ,अभी जो रेंडर तस्वीर लीक हुई है वह मोटो ज़ेड स्टाइल की ही तस्वीर है.

जैसा कि तस्वीर से पता लग रह है मोटो ज़ेड स्टाइल 5.2 एमएम पतला है। साथ ही मोटो के इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 5.5 इंच डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 3/4 GB रैम होने का भी दावा किया गया है. इस मोबाइल में मोटोमोड का फीचर भी है जिसके इस्मेताल से इस मोबाइल के स्टाइल को कस्टमाइज किया जा सकता है व इसे थोड़ा मोटा भी किया जा सकता है.

इंपोर्ट और ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन से इस इवेंट के बारे और कई जानकारियां भी सामने आई है. जिसमे कंपनी द्वारा इस इवेंट में एक अपग्रेडेड मोटो ई स्मार्टफोन भी लॉन्च किये जाने का अंदाज़ा लगाया जा रहा है. मोटो के इस मोटो ई हैंडसेट में 5 इंच डिस्प्ले, क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर, 2 GB रैम और 16 GB स्टोरेज, 7 MP रियर और 4.7 MP फ्रंट कैमरा होना माना जा रहा है. इन सबके अलावा लेनोवो इस इवेंट में पहला कंज्यूमर प्रोजक्ट टैंगो डिवाइस भी लॉन्च करने की तैयारी में भी है. वही लेनोवो ने वीआर और एआर प्रोडक्ट बनने के लिए चिप निर्माता मोविडिस के साथ साझेदारी भी कर ली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -