MOTO X4 स्मार्टफोन में यह हो सकता है खास
MOTO X4 स्मार्टफोन में यह हो सकता है खास
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो के स्वामित्व वाली मोटो द्वारा अपने नए आगामी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आयी है जिसमे इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया गया है. इससे पहले बताया गया था कि मोटोरोला का नया Moto X4 स्मार्टफोन अगस्त में लांच हो सकता है. वही हाल में लीक हुई जानकारी में इसके फीचर्स के बारे में जानकारी सामने आयी है. Moto X4 स्मार्टफोन की कीमत यूरोपीय बाज़ारों के लिए 350 यूरो (करीब 26,500 रुपये) के करीब हो सकती है, जो जल्दी ही लांच हो सकता है.

सामने आयी जानकारी में MOTO X4 स्मार्टफोन के बारे में बताया गया है कि इसमें 5.2 इंच फुल एचडी (1080x1920 पिक्सल्स) एमोलेड डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 के साथ दी जा सकती है. इसके साथ ही स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर, एंड्रॉयड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, एड्रेनो 508 जीपीयू,  4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज दी जा सकती है. 

फोटोग्राफी के लिए MOTO X4 स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल के दो रियर कैमरे दिए जाने के साथ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. पावर बैकअप के लिए इसमें  3000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

LG Q8 स्मार्टफोन हुआ लांच, जाने क्या है इसमें खास

गणेश चतुर्थी के अवसर पर स्मार्टफोन पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, आप भी ले सकते है लाभ

Vivo के नए स्मार्टफोन में है 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा

Oppo के नए स्मार्टफोन पर कुछ ऐसे उठाएं जियो डाटा का अतिरिक्त लाभ

इन स्मार्टफोन की खरीद पर मिल रहा है Jio का ज्यादा डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -