लीक हुई मोटो G6 की डिजाइन व स्पेक्स
लीक हुई मोटो G6 की डिजाइन व स्पेक्स
Share:

लेनोवो के स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने अपने 2018 लाइनअप को MWC 2018 के दौरान पेश किया था. इस दौरान moto g6 स्मार्टफोन की काफी चर्चा रही थी. लेकिन उस वक्त इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आयी थी. एक टेक न्यूज़ वेबसाइट की ताजा रिपोर्ट में मोटो G6 स्मार्टफोन को लेकर कई प्रकार की जानकारियों का खुलासा किया गया है.

बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले उपलब्ध कराई जाएगी. वहीं इसमें एयरपीस, सेंसर और फ्रंट फ़्लैश, डिस्प्ले के ऊपर ही मौजूद होगा. ये स्मार्टफोन कैप्सूल शेप में पेश किया जा सकता है और इसका फिंगरप्रिंट सेंसर स्मार्टफोन के बॉटम एन्ड पर डिस्प्ले के ऊपर मौजूद होगा. वहीं ये स्मार्टफोन ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और LED फ्लैश लाइट से लैस होगा.

कुछ मीडिया लीक्स की मानें तो कंपनी अपनी इस हैंडसेट को 2 अलग वेरियंट में पेश कर सकती है. इसका वैरिएंट 3GB की रैम और 32GB की स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है जबकि दूसरा वैरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है. हालांकि लीक्स में यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी इन दोनों वैरिएंट्स को सभी इलाकों में पेश नहीं करेगी.

 

काफी खास है हॉयर का नया सेल्फ-क्लीनिंग इन्वर्टर एयर कंडीशनर

सावधान: इस ऐप के जरिए कोई भी पढ़ सकता है आपकी व्हाट्सएप चैट

एप्पल ने जारी किया iOS 11.3 अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -