Moto E4 Plus स्मार्टफोन प्रीऑर्डर के लिए हुआ उपलब्ध
Moto E4 Plus स्मार्टफोन प्रीऑर्डर के लिए हुआ उपलब्ध
Share:

लेनोवो ब्रांड की स्वामित्व वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में अपना नया Moto E4 Plus स्मार्टफोन भारत में लांच किया था. Moto E4 Plus स्मार्टफोन की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 9,999 रुपए बताई गयी है. जिसे आज प्रीऑर्डर के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है.  11अगस्त  को Moto E4 Plus स्मार्टफोन को बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा.  Sprint And Ting और Republic Wireless पर यह स्मार्टफोन 14 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध करवाया जायेगा.

Moto E4 Plus स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.5-इंच की एचडी डिसप्ले 720×1280 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. साथ ही इस स्मार्टफोन में 2.5डी कर्वेड डिसप्ले व Dolby Atmos भी दिया गया है. Moto E4 Plus स्मार्टफोन में 1.4 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 427 प्रोसेसर, एंड्राइड 7.1 नौगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा वीडियो कॉलिंग, सेल्फी के लिए एचडीआर में फोटो कैप्चर करने में सक्षम 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. वही 4जी एलटीई, ब्लूटूथ वी4.2, एनएफसी, वाई-फाई 802.11एन, एफएम रेडियो आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है.

Oneplus 5 स्मार्टफोन में जल्द ही मिलेगा ये शानदार कलर वेरिएंट

इस Smart Gadget के साथ अब ट्रैवलिंग में लगेज और स्मार्टफोन के चार्जिंग की समस्या दूर होगी

क्या लाभ हो सकता है आने वाले iPhone 8 और 7S में 3D फेस स्केनिंग तकनीक से

भारतीय स्मार्टफोन बाजार पर चीन का कब्ज़ा

क्यों ना ख़रीदे Moto E4 Plus स्मार्टफोन, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -