Mother's Day : माँ को दे ये कुछ ही पलों में तैयार होने वाले शानदार गिफ्ट्स
Share:

आज मदर्स डे है इस मौके पर सभी बच्चे अपनी माँ को कुछ सरप्राइज़ गिफ्ट्स देने की सोचते हैं. लेकिन ऐसे मौके पर बहुत कम बार ही अच्छे गिफ्ट्स के आईडिया दिमाग में आते है. कुछ लोग तो ऐसे होते है जिन्हे ये बिलकुल नहीं समझ में आता हैं कि मम्मी को क्या गिफ्ट दिया जाए ऐसे में आपको परेशान होने वाली कोई बात नहीं है क्योकि आज हम आपको इस वीडियो के जरिए बता रहे है कि आप अपनी मम्मी को इस मदर्स डे पर क्या गिफ्ट दें जिससे कि आपकी माँ खुश तो हो ही जाए इसके साथ ही ये गिफ्ट्स बहुत ही कम समय में रेडी भी हो जाएंगे.

हैंड मेड कार्ड

आप चाहे तो अपनी माँ के लिए एक प्यारा-सा ग्रीटिंग कार्ड भी बना सकते है. इस पर आप माँ के लिए कुछ प्यारभरी लाइन्स लिखकर उन्हें खुश कर सकते है.

स्मार्टफोन

 इन दिनों तो स्मार्टफोन की जरुरत हर किसी को होती है तो अगर आपकी माँ के पास भी स्मार्ट फ़ोन नहीं है तो आप उन्हें एक अच्छा-सा फोन भी गिफ्ट कर सकते है.

टी मग

 आप हैंड मेड मग भी माँ को गिफ्ट कर सकते है. इस मग पर अगर आप चाहे तो सुन्दर-सी पेंटिंग बना सकते है या फिर कुछ लिख सकते है.

कुकिंग

आप आज के दिन अपनी माँ के लिए उनके पसंद का खाना बनाकर उन्हें अपने हाथों से भी खिला सकते है.

लेकिन इन सबसे भी अच्छा कोई गिफ्ट अगर है जो आप अपनी माँ को दें सकते हैं तो वो ये है कि आप अपनी माँ को गले लगाए और उन्हें इस बात का अहसास दिलाए की आप उनसे कितने प्यार करते हैं. यकीन मानिये इस कीमती तोहफे के सामने बाकि के सभी गिफ्ट्स फीके पड़ जाएंगे. आपकी माँ भी इस तोहफे के लिए तरसती होगी.

Mothers Day : जानिए हर साल अलग-अलग दिन ही क्यों मनाया जाता है मदर्स डे

माँ.... तो जन्नत का फूल है और प्यार करना ही उसका उसूल है

अगर आप अपनी माँ को ख़ुशी नहीं दें सकते तो उन्हें दुःख देने का भी कोई हक़ नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -