Mother's day : इस बार अपनी माँ को दें कुछ खास सरप्राइज, एक दिन पहले करें तैयारी
Mother's day : इस बार अपनी माँ को दें कुछ खास सरप्राइज, एक दिन पहले करें तैयारी
Share:

Mother's day 2019 कुछ ही दिनों में आ रहा है. ये दिन सभी के लिए खास होता है और हर बच्चे अपने माँ के लिए कुछ खास बनान चाहता है. बडे़ हो या बच्चे, अपनी मां के लिए कुछ खास करने की तैयारियों में लग गए हैं. हर बार की तरह इस बार भी मदर्स डे संडे यानी रविवार को है. इसके पहले आपको एक दिन पहले से कुछ तयारी करनी होगी जिससे आपका मदर्स डे बेहद खास हो और माँ भी खुश ही जाये. आप चाहें तो इस दिन को खास और कुछ नए तरीके से सेलिब्रेट करके मां को सरप्राइज दे सकते हैं. तो आइए बनाते हैं इस मदर्स डे को संडे स्पेशल.

एक रात पहले की तैयारी
मदर्स डे संडे को है लेकिन इसकी तैयारी आपको शनिवार की रात से ही करनी होगी. इसके लिए आप उन्हें एक लेटर भी लिख सकते हैं. अपने हाथ से अपने जीवन के हर लम्हे के लिए मम्मा को थैंक्यू कहिए और साथ में एक प्यारा सा गुलाब रख दीजिए. 

मदर्स डे की पहली चाय
अगर रोज बिस्तर छोड़ने से पहले चाय के लिए मां को आवाज लगाते हैं तो इस संडे को ये  बदल लीजिए. इस बार मां के लिए आप बेड टी लेकर हाजिर हो जाइए.

नाश्ता
अपने हाथ से नाश्ता बनाइए, उनकी पसंद का. रोज तो वो आपकी पसंद का नाश्ता बनाती हैं लेकिन आज उनकी पसंद का नाश्ता बनाइए. कैसा बनेगा इसकी चिंता मत कीजिए, आपके हाथ की हर चीज मां को नायाब ही लगेगी. 
 
शाम को हैंग आउट
शाम को मां को रसोई में न जाने दें. उनके साथ बाहर डिनर करने जाएं, मनपसंद शॉपिंग करें और मां के लिए उनकी पसंद का सामान खरीदें, हैंग आउट की फोटो खींचना न भूलें, बाद में इन फोटोज को फ्रेम कराकर मां को गिफ्ट भी कर सकते हैं.

रात को एक वादा
रात को मां के सोने से पहले उनसे एक वादा करें कि चाहे कितने भी बड़े और बिजी क्यों न हो जाएं, मां के लिए वक्त जरूर निकालते रहेंगे. सच मानिए ये एक वादा सैंकडों गिफ्ट से बड़ा होगा.

22 फ़ीट की मूंछें लेकर घूम रहा है ये शख्स, बन गया सेलिब्रिटी

करोड़ों में है इस सामान्य सी दिखने वाली सैंडल की कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -