बेटी का जबरन धर्म परिवर्तन कराने की मां ने की शिकायत
बेटी का जबरन धर्म परिवर्तन कराने की मां ने की शिकायत
Share:

तिरुवनंतपुरम : केरल की एक महिला ने एक इंस्टीट्यूट पर उनकी बेटी का धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया है। महिला ने इसकी शिकायत पनगोड़ पुलिस में की है। महिला का कहना है कि इंस्टीट्यूट द्वारा गुमराह करने के बाद ही बेटी ने अपना नाम अपर्णा से शहाना रख लिया। बीते माह कोच्चि से डॉ निमिषा उर्फ फामिता के भी गायब होने की खबर आई थी।

जिसके बाद से कहा जा रहा था कि उन्होने केरल से लापता हुए 20 लड़कों के सात जाकर आईएसआईएस ज्वाइन कर लिया है। अपर्णा की मां मिनी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उन्होने 2013 में पढ़ाई के लिए भेटी को एर्नाकुलम भेजा था। वहां वो गर्ल्स हटस्टल में रहती थी, तभी किसी ने उसका जबरन धर्म परिवर्तन करा दिया।

तब अपर्णा कोझिकोड से मिली थी। जब अपर्णा को कोर्ट में पेश किया गया तो वो परिजनों की बजाए सोमाया नाम की महिला के साथ जाने को तैयार हुई थी। पुलिस ने बताया कि फिलाहल वो मंजेरी के एक इस्लामिक सेंटर में रह रही है । मिनी का कहना है कि अपर्णा फिलहाल गैर मुस्लिमों के बीच इस्लाम धर्म का प्रचार करने वाले इंस्टीट्यूट (सत्य सारनी) में रहती है। निमिषा की मां बिंदू ने भी कहा था कि उनकी बेटी का धर्म परिवर्तन उसके पूर्व प्रेमी डॉ सैयद रहमान ने करवाया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -