मां ने ही कर दी हद पार कर दिये अश्लील मैसेज

सोलनः कहते हैं बच्चे सबसे पहले माॅं से ही अच्छे और बुरे कि शिक्षा लेते हैं। क्योंकि माॅ से ही बच्चों का लालन-पालन होता है। और बच्चे के मुॅंह से निकला पहला शब्द ‘माॅं‘ ही होता है। और माॅं से ही बच्चे कि शिक्षा कि शुरूआत होती है। ऐसे में कोई माॅं कैसे अपने बच्चों को अश्लीलता का संदेश दे सकती है ऐसा सोच कर भी इंसानियत कांप उठती है। लेकिन यहां कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसे जानकर आपको बिलकुल भी यकीन नहीं होगा।

खबर है कि एक मां ने अपने बच्चों कि ही फेसबुक आईडी पर अश्लीलता भरे मैसेज कर दिये। और जब इसकी जानकारी पति को लगी तो पति ने इसका विरोध करते हुए पत्नि पर आरोप लगाया और इसकी शिकायत करते हुए आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करा दिया है। पति ने पुलिस को शिकायत के तौर पर यह बताया है कि उसकी पत्नि ने खुद की फेसबुक आईडी से अपने ही बच्चों को उनकी फेसबुक आईडी पर लगातार एक नहीं बल्कि कई अश्लील मैसेज और फोटो पोस्ट कर रही है। और इन सब कि वजह से बच्चे काफी परेशान हो रहे हैं। यह सिलसिला काफी दिनों से चला आ रहा है। पुलिस इस मामला को पति-पत्नि के झगड़े को लेकर भी जाॅंच कर रही है।

यह एक ऐसा मामला है कि जिस पर किसी को भी विश्वास नहीं होगा। और तो और पुलिस को भी इन बातों पर विश्वास नहीं हो रहा है इसलिए पुलिस के लिए यह मामला किसी सिर दर्द से कम नहीं है। इसके बावजूद पुलिस ने मामला दर्ज करके जाॅंच शुरू कर दी है। और जब पुलिस ने पता लगा कि महिला को फेसबुक तो दूर कि बात कम्प्यूटर तक चलाना नहीं आता तो मामला और गंभीर हो गया। अभी पुलिस ने महिला को क्लीन चिट नही दी है मामले से संबंधित हर पहलू कि गहनता से जांच कि जा रही है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -