इन तस्वीरों को देखकर मुँह से निकलेगा 'oh Wow', देखें तस्वीरें
इन तस्वीरों को देखकर मुँह से निकलेगा 'oh Wow', देखें तस्वीरें
Share:

ज़िंदगी में वैसे तो हमारे साथ ढेरों ऐसी घटनाएं घटित होती है जिनपर हमें यकीन नहीं होता, वहीं कुछ घटनाएं काफी funny होती है, हो जाती है लेकिन हमें पता नहीं चलता. हमारे आसपास घटने वाली ऐसी घटनाओं में एक चीज का अहम योगदान होता है और वो है, समय. समय के इस खेल में कभी कुछ अच्छा भी हो जाता है, जो आपको हंसाने के लिए काफी होता है. आइये आपको दिखाते है कुछ ऐसी ही तस्वीरें जो आपको हंसाने में आपकी मदद करेगी. 

1. इस फोटो को क्लीक करने का वाले का वैसे तो नाम नहीं पता न ही हमारे पास कोई पहचान है उसकी लेकिन जो भी हो फोटोग्राफर ने टाइमिंग का खेल कर खुद की काबिलियत से इतनी शानदार फोटो क्लीक की है जिसको देखकर फोटोग्राफर को सलाम ठोकने का मन कर रहा है.


2. रुकिए, अब ध्यान से देखिए, अगर आप सोच रहे है कि यह कोई जंगली कुत्ता है तो थोड़ा ठहरिए, दरअसल फोटो क्लीक करते समय पीछे दिखाई दे रही, जाली कुत्ते के मुँह में आ गई है जिसके कारण वो जंगली जानवर दिखाई दे रहा है. 


3. इस कुत्ते के पैर कहाँ है? दिखाई नहीं दिए ना? कोई बात नहीं ये भी फोटो का कमाल. दरअसल कुत्ता कार्नर वाली दीवार से अपना सर निकाल कर झांक रहा है, जिसके कारण फोटो कुछ ऐसा हो गया.


4. इस बच्चे की आँखों में देखकर अगर आप सोच रहे है कि इसने कोई लेंस उपयोग किया है तो जनाब आप गलत सोच रहे है. दरअसल इस लड़के की आँखों में परछाई आ गई है जिसके कारण आंखों में किसी चीज का सिम्बोल दिखाई दे रहा है.

Video: यहाँ मॉडलिंग के लिए मॉडल्स का नहीं बल्कि ड्रोन्स को इस्तेमाल किया जाता है

पिछले 100 सालों से पटरी पर उलटी दौड़ रही है ये ट्रेन

यहाँ भैंसों को लग गई है शराब की लत, किसान हैं परेशान

इस शख्स के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -