Video: यहाँ मॉडलिंग के लिए मॉडल्स का नहीं बल्कि ड्रोन्स को इस्तेमाल किया जाता है
Video:  यहाँ मॉडलिंग के लिए मॉडल्स का नहीं बल्कि ड्रोन्स को इस्तेमाल किया जाता है
Share:

अक्सर ही हम सभी ने कई तरह के फैशन शोज देखे हैं. जी हाँ, दुनियाभर में ना जाने कितने ही फैशन शोज होते रहते हैं. उन फैशन शो में अक्सर ही बेहतरीन मॉडल्स रैम्प वाक करती हैं और अपने सेक्सी फिगर को दिखाते हुए नजर आती हैं. रैम्प पर आने -जाने वाली मॉडल्स कभी अपनी ड्रेस को दिखाती है तो कभी अपने बदन को, कभी अपने सेंडल्स को तो कभी अपने डिजाइनर्स के अजीब कपड़ों को.

ऐसे में हाल ही में हुए एक फैशन शो के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, हाल ही में सऊदी अरब में एक फैशन शो हुआ जिसमे खूबसूरत और सेक्सी मॉडल्स कि जगह ड्रोन चलाए गए. जी हाँ, वहां स्टेज पर कपडे पहनकर मॉडल्स नहीं बल्कि ड्रोन्स चल रहे थे जो ड्रेस को लेकर मॉडलिंग कर रहे थे. वाकई में यह अजीब वाक्य हुआ लेकिन सच है. सऊदी अरब में महिलाओं को मॉडलिंग के लिए सख्त मनाही है इस वजह से वहां पर ड्रेस को ड्रोन्स के द्वारा रैम्प वाक पर दिखाया जाता है जो बहुत ही अजीब लगता है. 

 

यहाँ पर फैशन डिजाइनर्स को अपने द्वारा डिजाइन किए गए कपड़ों को ड्रोन में लटकाकर लोगों के सामने रैम्प पर चलवाना पड़ता है क्योंकि वह किसी मॉडल का सहारा नहीं ले सकते. लोग कई बार इन ड्रोन्स को देखकर डर जाते हैं क्योंकि वह ऐसे चलते हैं जैसे कोई भुत चल रहा हो. ट्वीटर पर एक jina नाम के अकाउंट ने इस फैशन शो का वीडियो शेयर किया है 

पिछले 100 सालों से पटरी पर उलटी दौड़ रही है ये ट्रेन

यहाँ भैंसों को लग गई है शराब की लत, किसान हैं परेशान

इस शख्स के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -