इन तस्वीरों को गारंटी के साथ 10 बार देखेंगे आप
इन तस्वीरों को गारंटी के साथ 10 बार देखेंगे आप
Share:

ज़िंदगी में वैसे तो हमारे साथ ढेरों ऐसी घटनाएं घटित होती है जिनपर हमें यकीन नहीं होता, वहीं कुछ घटनाएं काफी funny होती है, हो जाती है लेकिन हमें पता नहीं चलता. हमारे आसपास घटने वाली ऐसी घटनाओं में एक चीज का अहम योगदान होता है और वो है, समय. समय के इस खेल में कभी कुछ अच्छा भी हो जाता है, जो आपको हंसाने के लिए काफी होता है. आइये आपको दिखाते है कुछ ऐसी ही तस्वीरें जो आपको हंसाने में आपकी मदद करेगी. 

इन भाईसाहब के सर के ठीक ऊपर जो दिखाई दे रहा है उसके बारे में शायद इन्हें भी नहीं पता, हालाँकि दिखाई दे रहे कान नहीं है वो पीछे लगी मशीन का ही हिस्सा है.


इन दो लड़कियों को फोटो खिंचवाने का बड़ा शौक है लेकिन किसी शख्स के द्वारा फेंकी गई सिगरेट ठीक इनके मुँह के सामने से गुजर कर टाइमिंग के इस खेल में कैमरे में आ गई.


प्रकृति की खूबसूरती को जिस फोटोग्राफर ने भी कैद किया है उसे सैल्यूट. वैसे तो ऐसे फोटो कम ही क्लीक होते है लेकिन कभी किस्मत अच्छी और टाइमिंग सही हो तो ऐसी फोटोज आ जाती है.


इन अंकल को शायद बुढ़ापे में जवानी सूझ रही है. यही कारण है कि मस्ती करने के लिए इन्होने क्लिक की ऐसी फोटोज, आगे आप ही देखिए...

Video: यहाँ मॉडलिंग के लिए मॉडल्स का नहीं बल्कि ड्रोन्स को इस्तेमाल किया जाता है

पिछले 100 सालों से पटरी पर उलटी दौड़ रही है ये ट्रेन

यहाँ भैंसों को लग गई है शराब की लत, किसान हैं परेशान

इस शख्स के बारे में जानकर दंग रह जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -