'ऐ दिल है मुश्किल' बना रही नया रिकॉर्ड
'ऐ दिल है मुश्किल' बना रही नया रिकॉर्ड
Share:

इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर दो बड़ी फिल्मो के बीच क्लेश होने जा रहा है. करण जोहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' और अजय देवगन की 'शिवाय' यह दो फिल्मे में रिलीज़ से पहले करण की फिल्म को पाकिस्तानी एक्टर्स को लेकर काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. शायद इसी का फायदा रणबीर कपूर, ऐश्वर्या राय और अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म को शुरुवात में मिल रहा है.

हाल ही में मिली खबरों के अनुसार. फिल्म के टिकट्स बॉलीवुड इतिहास में अब तक के अबसे महंगे टिकट्स होंगे. दअसल दिल्ली के पीवीआर सिनेमा में फिल्म के शुरुवाती शो की प्लैटिनम सुपीरियर की टिकट्स 2200 रूपए रखे गए है. जो की अब तक के बॉलीवुड इतिहास में सबसे ज्यादा महंगे होंगे. इससे पहले सलमान खान की सुल्तान के टिकट्स सबसे महंगे थे. जो की शुरुवाती शोज में प्लैटिनम टिकेट 1800 रूपए रखी गयी थी.

अगर आप रणबीर कपूर के फैन है और इस दिवाली 'ऐ दिल है मुश्किल' को देखने का प्लान कर रहे है तो, आपको अपना प्लान कैंसिल करने की ज़रूरत नहीं है. पीवीआर में इकॉनमी क्लास टिकट्स दर 425 रूपए रखी गयी है. वही दिल्ली और गुडगाँव के कुछ इलाको में पीवीआर में 'ऐ दिल है मुश्किल' की टिकेट दर १००० से १६०० रूपए के बीच रखी गयी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -