मोरक्को ने फ्रांस के लिए नियमित यात्री उड़ानों को प्रतिबंधित किया
मोरक्को ने फ्रांस के लिए नियमित यात्री उड़ानों को प्रतिबंधित किया
Share:

मोरक्को: फ्रांस में फिर से हवाई उड़ान के  शुरू होने की सूचना के बाद कोविड के संचरण को रोकने के प्रयास में मोरक्को शुक्रवार, 26 नवंबर से फ्रांस के लिए नियमित यात्री उड़ानों को प्रतिबंधित करेगा। निलंबन रात 11:59 बजे से प्रभावी होगा। और अगले नोटिस तक चलेगा, कोविड -19 की मोरक्कन मॉनिटरिंग कमेटी के एक बयान के अनुसार।

सूत्रों के अनुसार, "महामारी प्रबंधन के मामले में मोरक्को की सफलताओं को संरक्षित करने और अन्य यूरोपीय देशों में स्वास्थ्य की स्थिति में गिरावट से निपटने के लिए" निर्णय लिया गया था।

इसी कारण से, मोरक्को ने पहले रूस, यूनाइटेड किंगडम और नीदरलैंड के लिए उड़ानें रद्द कर दी थीं। 10 नवंबर के बाद से, देश ने कोविड -19 मामलों में  गिरावट देखी है, जो महामारी की तीसरी लहर के अंत का संकेत है। अफ्रीका में कोविड के खिलाफ पूरी तरह से टीका लगाने वाले लोगों का सबसे बड़ा प्रतिशत मोरक्को में है। टीकाकरण कार्यक्रम 28 जनवरी से शुरू हुआ था।

मोरक्को में, जिन लोगों को पूरी तरह से टीका लगाया गया है, उनकी कुल संख्या 22,613,171 तक पहुंच गई है, जो लक्षित आबादी का 70 प्रतिशत से अधिक है। स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, मोरक्को में कुल 24,405,128 पहली खुराक और 1,633,289 बूस्टर शॉट दिए गए हैं। मोरक्को में अब तक 949,378 कोविड मामले और 14,770 मौतें हुई हैं।

शेयर बाजार में 7 माह की सबसे बड़ी गिरावट, एक घंटे में डूबे निवेशकों के 5.59 लाख करोड़ रुपये

अपनी शादी में लाखों की मेहंदी लगवाएंगी कैटरीना!

संविधान की माला जपने वाले 14 विपक्षी दलों ने क्यों किया 'संविधान सभा' का बहिष्कार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -