इस व्यक्ति को बिजली विभाग ने भेजा 2032 करोड़ का बिजली का बिल
इस व्यक्ति को बिजली विभाग ने भेजा 2032 करोड़ का बिजली का बिल
Share:

मुरादाबाद : उत्तरप्रदेश से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक बिजली विभाग का एक बहुत ही हैरतंगेज मामला प्रकाश में आया है. जहां पर बिजली विभाग ने एक व्यक्ति को करोड़ो रूपये का बिजली का बिल भेजा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही घटनाक्रम उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के बिजली विभाग का है। दरअसल यूपी के मुरादाबाद में बिजली विभाग ने एक व्यक्ति को करोड़ों रूपये का एक बिजली का बिल भेज दिया जिसे देखकर उस विद्युत उपभोक्ता के पैरों तले से जमीन ही खिसक गई.

बता दे की मुरादाबाद जिले में रहने वाले पराग मित्तल जो कि एक लघु कारोबारी हैं। तथा पराग मित्तल को बिजली विभाग ने उन्हें 300 करोड़ यूनिट से ज्यादा की बिजली की खपत दिखाते हुए 2032 करोड़ से ज्यादा का बिल भेज दिया। बिल देखकर पराग मित्तल के होश उड़ गए। जब वह इस मामले के बारे में बिजली विभाग के दफ्तर गया तो वहां पर उनकी किसी ने बात नहीं सुनी। इस बाबत पराग मित्तल ने कहा कि जितना मेरा बिल बना दिया है शायद ही मुरादाबाद जिले में किसी का होगा.

पराग ने इस मामले में आगे दोहराया है कि पूर्व में भी बिजली विभाग ने उन्हें तीन लाख रूपये का बिजली का बिल भेजा था तथा अब बिजली विभाग ने उन्हें 2032 करोड़ से ज्यादा का बिल भेज दिया. इसके बाद पराग मित्तल ने उत्तरप्रदेश विद्युत नियामक आयोग का रुख किया है. इसके बाद पॉवर कॉर्पोरेशन के चेयरमैन ने इसमें जो भी जिम्मेदार है उन अधिकारियो को तलब किया है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -