संसद का मानसून सत्र 18 जुलाई से 12 अगस्त तक
संसद का मानसून सत्र 18 जुलाई से 12 अगस्त तक
Share:

नई दिल्ली : आज हुई कैबिनेट की मीटिंग में संसद के मानसून सत्र की तारीखें भी तय हो गई। बैठक के समापन के बाद संसदीय कार्यकारी मंत्री वैंकेया नायडू ने इसकी जानकारी दी। नायडू ने कहा कि सीसीपीए ने तय किया है कि मानसून सत्र 18 जुलाई से 12 अगस्त तक चलेगा। नायडू ने विपक्षी दलों से एक बार फिर गुडस एंड सर्विसेज टैक्स पर समर्थन देने की अपील की है।

बता दें कि लोकसभा में 11 बिल पेंडिंग है जब कि राज्यसभा में कुल 45 बिल पेडिंग है। लोकसभा में पेंडिंग पड़े बिलों को स्टैंडिंग कमेटी के पास भेजा जा चुका है। नायडू ने विपक्षियों से अपील की है कि जीएसटी पर अगर किसी को आपत्ति है तो वित्त मंत्री खुद तैयार हैं। मैं भी निजी रूप से मिल कर बात करने और प्रधानमंत्री खुद कह चुके हैं कि वह भी मिल कर बात करने को तैयार हैं।

सभी से अनुरोध है कि इसमें सहयोग करें। आगे उन्होने कहा कि जीएसटी एक महत्वपूर्ण बिल है और हम चाहते है कि ये पास हो जाए। पहले ही हम इस पर बहुत समय दे चुके है। नायडू ने इसे सभी के हित का करार देते हुए कहा कि इस बार इसे पास कर दें। फॉरेन ट्रिप को लेकर विदेश मंत्री भी चर्चा के लिए तैयार हैं। इसके अलावा 3 आर्डिनेंस भी हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -