सोशल मीडिया पर खूब छा रहा ये समझदार बंदर, देखें क्या किया
सोशल मीडिया पर खूब छा रहा ये समझदार बंदर, देखें क्या किया
Share:

सोशल मीडिया पर बंदर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर यूज़र्स काफी खुश हो रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं बंदर किस तरह से नल खोलकर पानी पी रहा है. हालाँकि ऐसा बहुत ही कम देखने को मिलता है. इस वीडियो को देखकर यूज़र्स बंदर को भी समझदार बता रहे हैं और उसकी तारीफ कर रहे हैं. जानते हैं क्या है वीडियो में. 

वायरल हुए वीडियो में देख सकते हैं कि एक बंदर नल खोलकर पानी पीते नजर आ रहा है. पानी पीने के बाद उसने नल बंद किया और चल दिया. नल बंद करने के कारण ही सोशल मीडिया पर इस बंदर की खूब तारीफ हो रही है. बंदर द्वारा पानी को बचाने की ये छोटी सी कोशिश लोगों को प्रभावित कर रही है. जानवरों से उम्मीद नहीं की जाती जिसके चलते सोशल मीडिया पर इसे काफी तारीफ मिल रही है.

ये वीडियो असल में TikTok पर शेयर किया गया है. ट्विटर पर इस वीडियो को पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त डॉक्टर एसवाय कुरैशी ने शेयर किया है. 11 सेकंड के इस क्लिप के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'इंसानों को दिया गया एक खूबसूरत मैसेज.' बता दें, उन्होंने इस वीडियो को गुरुवार को शेयर किया था. जिसको अब तक 5 लाख व्यूज हो चुके हैं और कई लोगों ने कमेंट कर तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा- 'पानी बचाने के लिए एक उदाहरण के रूप में वीडियो है ये...' 

जब पायलट ने हाईवे पर ही करा दी प्लेन की लैंडिंग

नागपंचमी के खास अवसर पर ही खुलता है मध्य प्रदेश का ये मंदिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -