ड्राइवर सोता रहा, बंदर लेकर भागा बस
ड्राइवर सोता रहा, बंदर लेकर भागा बस
Share:

बरेली। बंदरो के आतंक की खबर हमें कही न कही सुनने को जरूर मिल जाएगी लेकिन इस बार एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे सुनकर आपको हैरानी होगी. बंदर ने अचानक ऐसी करतूत कर डाली जिससे की शहर के इलाके में अफरा-तफरी का माहोल मच गया. बंदर ने एक बस के इंजन को स्टार्ट कर दिया इतना ही नही उसने बस को दूसरे गियर में भी डाल दिया. इस घटना से आसपास के लोगो में भगदड़ मच गई.

हलाकि की बाद में बस के ड्राइवर ने बंदर को भगाकर बस को काबू में कर लिया. गनीमत है की इस घटना में किसी को कोई नुकसान नही हुआ लेकिन तब तक बस अन्य दो बसो को टक्कर मार चुकी थी.

यह मजेदार और दिलचस्प घटना पीलीभीत की उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम की एक बस की है. यात्रियों के लिए करीब आधे घंटे के स्टॉप पर बस रुकी थी. तभी ड्राइवर भी अपनी कमर सीधी करने के लिए पीछे की सीट पर जाकर लेट गया इसी दौरान एक बंदर ड्राइवर के केबिन में घुसा और बस के इंजन को स्टार्ट कर दिया और दूसरा गियर डाल दिया.

बस आगे बढ़ने लगी जिससे की वह पर अफरा-तफरी मच गई तभी ड्राइवर ने फ़ौरन बंदर को भगाया और बस को काबू में किया. हलाकि इस घटना लोगो को कोई नुकसान नही हुआ लेकिन दो बसो को टक्कर लगी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -