चाय की दुकान पर बर्तन धोते नजर आया बंदर, वीडियो वायरल
चाय की दुकान पर बर्तन धोते नजर आया बंदर, वीडियो वायरल
Share:

आज़ तक आप सभी ने कई वीडियो देखे होंगे जो कभी-कभी दिल को छू लेते हैं तो कभी-कभी दिमाग खराब कर देते हैं। अब एक ऐसा ही एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो अब लोगों का दिल भी जीत रहा है। केवल यही नहीं बल्कि लोग इस वीडियो की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। इस वीडियो में एक बंदर नजर आ रहा है जिसने कुछ ऐसा किया जिसकी किसी ने शायद कल्पना तक नहीं की होगी। आप देख सकते हैं इस वीडियो में बंदर एक चाय की दुकान पर है और वह बर्तन धोते हुए नजर आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes | culture | comedy (@ghantaa)

आप वीडियो में देख सकते हैं कि चाय की दुकान पर लोगों की भीड़ है और इसी बीच बगल में बंदर रगड़-रगड़ कर बर्तन धोए जा रहा है। अब लोग बंदर की हरकत को देखकर दंग हैं और उसकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। हमे यकीन है इस वीडियो को देखकर आपको भी जरूर मजा आया होगा। वैसे बंदर का यह अंदाज आपको भी पसंद आ रहा होगा इस बात का हमे यकीन है।

आप देख सकते हैं इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘ghantaa’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं और लोग तेजी से कमेंट्स भी कर रहे हैं। कुछ लोग बंदर की मेहनत की तारीफ कर रहे हैं। तो कुछ लोगों का यह कहना है कि इंसानों से अच्छा काम तो ये बंदर कर रहा है। वैसे आपको कैसा लगा ये वीडियो आप भी हमे बताएं।

चमचमाती कार की मालकिन बनी 'अनुपमा', तस्वीरें शेयर कर रुपाली गांगुली ने जाहिर की ख़ुशी

IIT मद्रास कैंपस में पार हुई अपराध की हदें, जला हुआ मिला गेस्ट लेक्चरर का शव

कांग्रेस पार्टी में आ रहे बदलाव से बहुत दुखी हैं वरिष्ठ नेता सुशील कुमार शिंदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -