Share:
मैगनोलिया में सामने आए 21 कोरोना संक्रमित केस
मैगनोलिया में सामने आए 21 कोरोना संक्रमित केस

उलानबटोर: मैगनोलिया ने पिछले 24 घंटों में एक और स्थानीय रूप से प्रसारित कोरोना मामलों की सूचना दी, जिससे राष्ट्रीय केसलोएड 1,263 हो गया, इस बीच, 14 और रोगियों को बीमारी से उबरने के लिए, राष्ट्रीय रिकवरी को बढ़ाकर 869 कर दिया गया।

एक संवाददाता सम्मेलन में, NCCD के निगरानी विभाग के प्रमुख, अमरजर्गल अंबास्लेमा ने कहा, कल देश भर में कोरोना के लिए कुल 5,807 परीक्षण किए गए और उनमें से 21 सकारात्मक थे। नवीनतम मामलों का पता राजधानी शहर उलानबटोर में लगा। कुछ पुष्टि किए गए मामलों के स्रोत की पहचान अभी तक नहीं की गई है। इस बात से इंकार नहीं किया गया है कि स्पर्शोन्मुख रोगी जनता के बीच चल सकते हैं, अंबास्लेमा ने नागरिकों से घर पर रहने, अच्छी व्यक्तिगत स्वच्छता की आदतों को बनाए रखने और सामाजिक दूरी बनाए रखने का आग्रह किया।

जॉन्स हॉपकिन्स यूनिवर्सिटी के अनुसार, वैश्विक कोरोनोवायरस मामलों की कुल संख्या की बात करें तो इसमें 84.5 मिलियन अव्वल रहे हैं, जबकि मौतें 1.83 मिलियन से अधिक हुई हैं। रविवार सुबह अपने नवीनतम अपडेट में, विश्वविद्यालय के सेंटर फॉर सिस्टम साइंस एंड इंजीनियरिंग (सीएसएसई) ने खुलासा किया कि वर्तमान वैश्विक कैसलोएड और मौत क्रमशः 84,517,989 और 1,834,963 थी।

शिवराज केबिनेट का हुआ विस्तार, तुलसी सिलावट-गोविंद सिंह को बनाया गया मंत्री

किसान आंदोलन के बहाने एक मंच पर नजर आ सकते हैं सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट

BCCI अधिकारी ने लगाया आरोप, कहा- टीम इंडिया के खिलाफ रची गई साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -