किसान आंदोलन के बहाने एक मंच पर नजर आ सकते हैं सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट
किसान आंदोलन के बहाने एक मंच पर नजर आ सकते हैं सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट
Share:

जयपुर: राजस्थान की सियासत में 3 जनवरी को एक नई राजनीती दिखाई देने वाली है। क्योंकि लंबे समय के पश्चात् मुख्यमंत्री अशोक गहलोत तथा सचिन पायलट एक ही मंच पर दिखाई देंगे। निर्धारित शेड्यूल के मुताबिक, आज सीएम अशोक गहलोत तथा पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट एक समारोह में साथ उपस्थित रहने वाले हैं। बगावती तेवर के पश्चात् एक ये पहला अवसर है, जब मुख्यमंत्री गहलोत तथा सचिन पायलट एक मंच पर होंगे। बताया जा रहा है कि ये समारोह एक बार फिर कांग्रेस की अंदरूनी राजनीती के कारण चर्चा में है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केन्द्र सरकार द्वारा लाए गए कृषि बिल के विरुद्ध राजस्थान में रविवार को किसानों के पक्ष में गहलोत सरकार धरने पर बैठ रही है। बताया जा रहा है कि सचिन पायलट की बगावत के पश्चात् पहली बार कांग्रेस के दोनों दिग्गज आमने-सामने होंगे। दोनों एक साथ किसानों के मसले पर जयपुर के शहीद स्मारक पर धरने पर बैठेंगे। मुख्यमंत्री गहलोत तथा पायलट के एक साथ धरने पर बैठने को लेकर चर्चाओं का दौर है। खबर है कि लोगों में चर्चा है कि, क्या दोनों बड़े नेताओं के मध्य उत्पन्न हुई खाई इस समारोह के पश्चात् कम होगी?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, किसानों के मसले पर होने वाले धरने को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री गहलोत ने पार्टी के सभी नेताओं तथा विधायकों को लेटर लिखा है। इसमें धरने को कामयाब बनाने का आह्वान किया गया। सचिन पायलट का भी कहना है कि वो इस धरने को सफल बनाने के लिए पूरे जी जान से लगे हैं। इतना ही नहीं धरने के पश्चात् शाम को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट सहित कांग्रेस के सभी विधायकों को खाने पर बुलाया है। 

यूके ने सभी मासिक धर्म उत्पादों पर 'टैम्पोन टैक्स' किया समाप्त

राहुल गांधी का हमला, देश एक बार फिर चंपारण जैसी त्रासदी झेलने जा रहा है।।।

OMG! फाइजर की कोरोना वैक्सीन लेने वाली डॉ। की बिगड़ी हालत, ICU में हुई भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -