Mondial की इस धाँसू बाइक की भारत में जोरदार दस्तक, कीमत 3.37 लाख रुपये
Mondial की इस धाँसू बाइक की भारत में जोरदार दस्तक, कीमत 3.37 लाख रुपये
Share:

प्रसिद्ध इतावली मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी एफबी मोण्डियाल ने भारतीय बाजार में अपनी नई दमदार मोटरसाइकिल एचपीएस 300 लॉन्च की है. इस मोटरसाइकिल की सबसे बड़ी खासियत यह बताई जा रही हैं कि इस गाड़ी को आइकोनिक डिजाइन से तैयार किया गया है. यह बाइक अपने सेगमेंट में सबसे स्टाइलिशन और बेहतरीन पावर क्षमता रखती हैं. आपके जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस शानदार मोटरसाइकिल को खास युवाओं की पसंद को ध्यान में रखकर तैयार किया है. 

यामाहा ने पेश की दमदार एमटी-15, बेहतर कीमत के साथ बेहतर फीचर्स

एचपीएस 300 मोटरसाइकिल 17-इंच के रियर और 18-इंच के फ्रंट स्पोक व्हील के साथ आती है. वहीं इसके अलावा इसमें शानदार मोटरसाइकिल के एग्जॉस्ट भी पांरपरिक बाइक से काफी अलग और शानदार लुक के साथ मौजूद है. इस बाइक में 249 सीसी का पावरफुल इंजन लगा हुआ हैं. यह इंजन इस मोटरसाइकिल को शानदार तरीके से 25 हॉर्स पावर की ताकत और 22 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जबकि इसका इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. इसके अलावा इस पावरफुल मोटरसाइकिल में ब्रेकिंग के लिए इसके फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक दिए गए है. 

TVS Jupiter Grande बनाम Honda Activa 5G : जानिए कौन हैं बेस्ट ?

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस बाइक में ड्यूल चैनल एबीएस लैस फीचर भी मौजूद है. आपको बता दें कि भारतीय बाजार में इसके शानदार डिजाइन के कारण खूब पसंद किया जा रहा है. अब बात करते हैं इस गाड़ी की कीमत की तो आपको बता दें कि इसे कंपनी ने भारत में 3.37 लाख रुपये एक्सशोरुम कीमत में उतारा हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

TVS Jupiter Grande बनाम Honda Activa 5G : जानिए कौन हैं बेस्ट ?

फेस्टिव सीजन : कई कंपनियों की शानदार गाड़ियों पर मिल रही है 25 हजार रु तक की भारी छूट

भारतीय सडकों पर फिर फर्राटा भरेगी जावा मोटरसाइकिल, जानिए कुछ ख़ास ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -