Share:
Video : इस एक्ट्रेस ने की 'कुल्फी कुमार बजेवाला' के एक्टर संग जबरदस्ती
Video : इस एक्ट्रेस ने की 'कुल्फी कुमार बजेवाला' के एक्टर संग जबरदस्ती

लगातार अपनी हॉट तस्वीरों से सभी को मदहोश करने वाली मोनालिसा ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में वह बहुत दुखी नजर आ रहीं हैं और उनके पास बैठे कुल्फी कुमार बजेवाला के एक्टर उन्हें समझा रहे हैं और इसी दौरान ना जाने मोनालिसा को क्या होता है वह कुल्फी कुमार बाजेवाले के स्टार विशाल के ऊपर हावी हो जाती है और उनके साथ जबरदस्ती करने लगती हैं. वैसे आप सभी जानते ही हैं कि हर साल मुंबई में स्टार परिवार अवॉर्ड्स होता है जो इस साल भी हो चुका है लेकिन उसका प्रसारण अभी बाकी है जो आज रात होने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

जी हाँ, और उसी दौरान का एक वीडियो शेयर कर मोनालिसा ने लिखा है Why I Am Sad? Ha ha ha... catch us tonight on “The Curtain Raiser”.... “KARAMAAT KI RAAT “ mein Mohona And Tevar saath saath ... at 10.30pm on @starplus ... #curtainraiser #dayankishaadi #starparivaarawards2018 @vishalsingh713 आप सभी को बता दें कि स्टार परिवार अवार्ड्स में टीवी जगत की कई फेमस हस्तियां रेड कार्पेट पर नजर आईं और सभी का अंदाज बहुत अलग और ख़ास रहा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

ऐसे में उस दौरान 'बिग बॉस 10' की कंटेस्टेंट रहीं मोनालिसा रेड कार्पेट पर नजर आईं और उनका अंदाज वाकई में सबसे कमाल लग रहा था वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं थीं उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी थी जो उनके ऊपर कमाल लग रही थी और वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं थीं. आपको बता दें कि उस दौरान मोनालिसा नीले रंग की साड़ी में भी नजर आई थी जो उनके ऊपर बहुत सेक्सी दिखाई दे रही थी.

बिकिनी में फिर चलाया शर्लिन चोपड़ा ने अपना जादू

बिग बॉस 12: बेघर होते ही दीपक पर भड़कीं उर्वशी वाणी, कहा- ' दीपक से...'

बाइकर्स को लगा बड़ा झटका, महज 76 हजार रु में TVS की स्पोर्ट्स बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -