फिर चला शर्लिन चोपड़ा का जादू
फिर चला शर्लिन चोपड़ा का जादू
Share:

आप सभी को बता दें कि आए दिन अपनी हॉटनेस के कारण सुर्ख़ियों में रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस साथ ही बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में एक बार फिर से अपनी बोल्डनेस दिखाई है. जी हाँ, वह वैसे ही अक्सर अपनी हॉट सेक्सी और सुंदर फोटो को लेकर चर्चा में रहती हैं और अब एक बार फिर वह अपनी बिकिनी फोटो शेयर किकर सुर्ख़ियों में आईं हैं. उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बैड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है pic by @ashishsom @makeuphairbyvidyajagtap

इसमें वह वाकई में बहुत सेक्सी नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें शर्लिन चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टवि रहती हैं और वह आए दिन अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी और सुंदर फोटो शेयर करती नजर आती हैं. शर्लिन ने बिग बॉस के घर में जमकर हल्ला मचाया था और वहां अपनी बोल्डनेस भी दिखाई थी. शर्लिन चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर बिकिनी फोटो शेयर की है इस तस्वीर में वह शानदार बिकिनी में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने तस्वीर शेयर कर बताया कि यह फोटो आशीष सोम ने ली है साथ ही उनका इस फोटो में मेकअप Vidyajagtapofficial ने किया है.

आप सभी को बता दें शर्लिन चोपड़ा की बोल्ड फोटो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. वैसे फैंस आज भी शर्लिन को फिल्म के लिए दिए बोल्ड सीन के लिए जानते हैं उनके बोल्ड सीन्स आज भी लोग पंसद करते हैं.

बिग बॉस 12: बेघर होते ही दीपक पर भड़कीं उर्वशी वाणी, कहा- ' दीपक से...'

वाइट साड़ी में दिखा श्रद्धा आर्य का कमसीन अंदाज

ऐसे दिवाली मनाने वाले हैं 'जीजाजी छत पर हैं' के जीजाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -