Share:
बेटे के दोस्त संग संबंध बना रही थी माँ कि अचानक आ गया बेटा
बेटे के दोस्त संग संबंध बना रही थी माँ कि अचानक आ गया बेटा

आजकल अवैध संबंध के मामले लगातर सामने आ रहे हैं ऐसे में हाल ही में एक मामला अगरतला से सामने आया है. जी दरअसल यह मामला त्रिपुरा में उनुकोटि जिले के तरुणिनगर का है जहाँ एक युवक ने अपनी मां के साथ कथित अवैध संबंध रखने पर अपने दोस्त की हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले में यह बताया जा रहा है कि एक लड़के को अपनी माँ और अपने दोस्त के संबंधो पर शक था और उसने एक दिन दोनों को संबंध बनाते हुए देख लिया और उसी दौरान उसने अपने दोस्त की हत्या कर दी.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों को बीते रविवार शाम जंगल में एक युवक का शव मिला और उसके बाद गाँव के लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. वहां जाकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और फिर उनके सामने मृतक की पहचान उसी गांव के विप्लव देव (18) के रूप में की गई. वहीं उसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और शव बरामद होने के कुछ ही घंटों बाद मृतक के दोस्त विशाल मालाकार (19) को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया.

इस मामले में जब आरोपी से पूछा गया तो उसने साड़ी सच्चाई बताई. आरोपी लड़के ने बताया कि बीते रविवार को उसने अपने घर में शराब पी और फिर उसने देखा कि उसकी माँ विलप्त के साथ संबंध बना रही है यह देखने के बाद उसका काबू खुद पर नहीं रहा और उसने उसकी हत्या कर दी.

प्रेमी को खुश करने के लिए महिला ने किया ऐसा काम कि जानकर उड़ गए सबके होश

देवर को देखते ही भाभी ने खोले ब्लाउज के बटन, पास आया देवर और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -