अवैध शराब के खिलाफ मुहिम चलाने वाली महिला को मिल रही जान से मारने की धमकी
अवैध शराब के खिलाफ मुहिम चलाने वाली महिला को मिल रही जान से मारने की धमकी
Share:

लखनऊ : 21 मार्च को उतर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मोहिनी नाम की जिस महिला को लक्ष्मीबाई अवॉर्ड से नवाजा था, अब उसे ही जान से मारने की धमकी मिल रही है। उसकी गलती बस इतनी है कि उसने गोंडा जिले के अवैध शराब भट्टियों के खिलाफ अभियान चलाया था। मोहिनी को धमकी भरे फोन कॉल आ रहे है, जिसमें उसे उठा लेने की धमकी दी जा रही है।

इसके बाद मोहिनी ने एसएसपी और पुलिस हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत की है। शुरुआत में पुलिस ने तेजी दिखाते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया औऱ फिर बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया। मोहिनी को सीएम ने दो बार सम्मानित किया है। कई बार पुलिस कंप्लेंट करने के बाद भी कोई फायदा नहीं हुआ।

इसके बाद महिला ने महिला हेल्पलाइन नंबर 1090 पर शिकायत की। इसके बाद एसएसपी को भी पूरा मामला बताया गया। अब मोहिनी ने सीएम से सुरक्षा मुहैया कराने की गुहार लगाई है। उसे डर है कि कहीं उसके परिवार के साथ कोई दुर्घटना न हो जाए।

पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। एसओजी प्रभारी मनीष पांडे का कहना है कि हिरासत में लिए गए आरोपियों से बातचीत के बाद मामला संदिग्ध लग रहा है. होली के बाद पूरे मामले की जांच की जाएगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -