पांच दिवसीय प्रवास पर देहरादून पहुंचेंगे संघ प्रमुख
पांच दिवसीय प्रवास पर देहरादून पहुंचेंगे संघ प्रमुख
Share:

देहरादून : लोकसभा चुनाव से पहले राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत देहरादून में पांच दिवसीय प्रवास करेंगे। अगले साल चार से आठ फरवरी तक भागवत दून में ही रहेंगे। इस दौरान संघ के प्रदेश में संचालित कार्यक्रमों पर मंथन होगा। इसके साथ ही वह विश्वविद्यालयों के कुलपतियों के अलावा अन्य बुद्धिजीवियों के साथ भी बैठक करेंगे। आरएसएस प्रमुख भागवत का कार्यक्रम पूरी तरह गैर राजनीतिक रहेगा। संघ के उच्च पदस्थ सूत्रों के अनुसार भागवत प्रवास के दौरान विश्वविद्यालयों के कुलपतियों और इंटर कॉलेज के प्रिंसिपलों से मुलाकात करेंगे।

कार्यक्रम में नहीं होंगे भाजपा के लोग 

सूत्रों से जानकारी अनुसार उनका अधिकांश समय प्रदेश में संघ के संचालित कार्यक्रमों पर मंथन के लिए आरक्षित रखा गया है। सीमांत क्षेत्रों में संचालित कार्यक्रमों के अलावा संघ के सामाजिक सरोकार से जुड़ी कई योजनाएं चल रही हैं। इसके लिए संघ के सभी पदाधिकारियों को बैठक के लिए आमंत्रित किया गया है। कार्यक्रम को सक्रिय राजनीति से दूर रखा गया है। किसी भी कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश संगठन को नहीं बुलाया गया है।

संभावना इस बात की भी जताई जा रही है की शिष्टाचार के तौर पर उनकी भाजपा प्रदेश नेतृत्व से मुलाकात होगी। इसके अलावा हरिद्वार के धर्म गुरुओं और संतों के साथ भी उनकी औपचारिक मुलाकात हो सकती है।

मध्यप्रदेश: सपा विधायक को मंत्री न बनाने पर भड़के अखिलेश, कहा कांग्रेस को यूपी में देखेंगे

नए साल से टूरिस्ट वीजा दे सकता है सऊदी अरब

लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही पवार ने फिर साधा पीएम मोदी पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -