PAK टीम में हुए बहुत ही चौंकाने वाले बदलाव
PAK टीम में हुए बहुत ही चौंकाने वाले बदलाव
Share:

इस्लामाबाद : पीसीबी ने जल्द ही आगामी होने वाले बांग्लादेश के एशिया कप व ICC वर्ल्ड ट्वेंटी20 के लिए पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में टीम में कुछ महत्वपूर्ण बदलाव किये है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक खबर है कि आगामी मार्च में भारत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान की क्रिकेट बोर्ड ने अपनी राष्ट्रीय टीम में पाकिस्तान के हरफनमौला बल्लेबाज शर्जील खान के साथ ही एक और दूसरे पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद सामी को टीम में सम्मिलित किया है.

पीसीबी के चेयरमेन शहरयार खान ने कहा है कि पाकिस्तान की टीम में इन दोनों ही खिलाड़ियों को बाबर आजम और तेज गेंदबाज रूमान रईस की जगह पर टीम में शामिल किया गया है। ये दोनों खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में चोटिल हो गए थे। बोर्ड ने कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों ने पाकिस्तान के लिए अब तक एक भी इंटरनेशनल टी-20 मैच नहीं खेला है. 

पीसीबी के मुख्य चयनकर्ता हारुन रशीद ने इस बाबत कहा है कि  'पीएसएल में इन दोनों खिलाड़ियों के प्रदर्शन को देखते हुए चयन समिति ने कप्तान शाहिद आफरीदी और मुख्य कोच वकार युनूस के साथ मिलकर रूमान रईस और बाबर आजम की जगह पर मोहम्मद सामी और शर्जील खान को एशिया कप और टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में शामिल करने का फैसला किया है.' 

बदलाव के बाद पाकिस्तान टीम इस प्रकार है- शाहिद आफरीदी (कप्तान), मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, उमर अकमल, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शर्जील खान, इमाद वसीम, अनवर अली, मोहम्मद इरफान, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर, मोहम्मद नवाज, खुर्रम मंजूर, मोहम्मद सामी, इफ्तिखार अहमद (केवल एशिया कप), खालिद लतीफ (केवल वर्ल्डकप)।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -