कैफ की इस उपलब्धि का सहवाग ने उड़ाया मजाक
कैफ की इस उपलब्धि का सहवाग ने उड़ाया मजाक
Share:

नयी दिल्‍ली : भारतीय टीम के क्रिकेटर मोहम्मद कैफ फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 10 हज़ार रन पूरे करने वाले खिलाडी बन गए है. कैफ ने छत्तीगढ़ की तरफ से बतौर कप्तानी यह कारनामा किया है. दिचस्प बात यह है कि कैफ ने जैसे ही यह उपलब्धि हासिल की वैसे ही वे सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे. यह साबित करता है कि भले ही अंतराष्ट्रीय क्रिकेट से कैफ काफी लंबे समय से बाहर हो लेकिन फैन्स के दिल में आज भी उनके लिए जगह है.

देशभर से लोग कैफ को बधाई दे रहे है. वही, दौर जब बधाई का चल रहा हो तो फिर टीम इंडिया के पूर्व आक्रामक विस्फोटक बल्लेबाज कहा खामोश बैठने वाले थे. हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले वीरू ने कैफ को बधाई देते हुए मजाकिया अंदाज में ट्वीट किया- 10 हजार फर्स्‍ट क्‍लास रन बनाने पर मोहम्‍मद कैफ जी का बधाई. 9 हजार रन तो दौड़-दौड़कर ही भागे होंगे. क्‍या पकड़म-पकड़ायी आपका दूसरा पसंदीदा खेल है.

सहवाग के इस रोचक ट्वीट का कैफ ने भी अपने अंदाज में जवाब दिया. कैफ ने वीरु को ट्वीट कर कहा, हा हा हा...‍थैंक्‍स. वीरु...आपकी तरह चौके-छक्‍के से 80 प्रतिशत रन बनाना और छक्‍के से 300 रन पूरा करना किसी के बस की बात नहीं है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -