बाबरी मस्जि़द विवाद के मुख्य अंसारी ने की बीफ को बैन करने की मांग
बाबरी मस्जि़द विवाद के मुख्य अंसारी ने की बीफ को बैन करने की मांग
Share:

फैजाबाद : बाबरी मस्जि़द राम मंदिर विवाद के मसले के मुख्य मुद्दई मोहम्मद हाशिम अंसारी ने देश में बीफ पर रोक लगाने की मांग की। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीफ का मसला बहुद संवेदनशील है। ऐसे मामलों में राजनीति नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश में सपा की सरकार है लेकिन पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव अपनी बातों पर कायम नहीं रहते हैं। बाबरी मस्जिद के मसले पर भी कुछ ऐसा ही हुआ है। मुस्लिम भी इस राजनीति को समझ चुके हैं।

उन्होंने कहा कि उप्र कैबिनेट मंत्री आजम खान भी कई तरह के विवादित बयान देते रहते हैं। ऐसे में हिंदूओं और मुसलमानों के बीच कड़वाहट पैदा होती है। इन सभी बातों का नुकसान मुसलमानों को होता है। हाशिम अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अच्छा कार्य कर रहे हैं। वे देश में शांति को बनाए रखना चाहते हैं।

उल्लेखनीय है कि अंसारी ने बाबरी मस्जिद और राम मंदिर विवाद पर महत्वपूर्ण पहल की थी। उनकी इस पहल की सराहना की गई। दूसरी ओर बीफ प्रकरण पर देशभर में बवाल मचने के बाद उन्होंने इसे बेन करने के साथ ही सांप्रदायिक सौहार्द कायम रखने की मांग की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -