Share:
मोहाली MMS कांड में एक और बड़ा खुलासा, सुनकर दंग रहे गए पुलिस वाले
मोहाली MMS कांड में एक और बड़ा खुलासा, सुनकर दंग रहे गए पुलिस वाले

चंडीगढ़: मोहाली के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में सामने आए एमएमएस कांड में एक बड़ा और चौकाने वाला खुलासा हुआ है। जी दरअसल यहाँ पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस मामले में एक चौथा शख्स भी है जोकि युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। कहा जा रहा है उसे अभी गिरफ्तार करना बाकी है और उसकी धरपकड़ के लिए एक टीम को भेजा गया है। बताया जा रहा है युवती अपने बॉयफ्रेंड सन्नी को जो वीडियो भेजती थी, उस वीडियो को सन्नी एक डिवाइस में स्टोर करता था। वहीं सन्नी से वह डिवाइस रिक्वर कर ली गई है और उसको फोरेंसिक टीम को भेज दिया गया है।

दूसरी तरफ इस मामले में गिरफ्तार छात्रा और दो युवकों को कल अदालत में पेश किया गया था। जहां से तीनों को सात दिनों की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। आपको बता दें कि SIT टीम रिमांड के बाद से ही मामले की जांच में जुट गई है और कल शाम से आरोपियों से पूछताछ चल रही है। जी दरअसल कल SIT की टीम, इस मामले से जुड़े एक कैम्पस में भी गई थी। आप सभी को यह भी बता दें कि अब इस मामले के तार मुंबई और गुजरात से भी जुड़े हुए मिल रहे हैं। जी हाँ और आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि आरोपों की जांच के लिए सोमवार को तीन सदस्यीय एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया जिसकी सभी सदस्य महिला हैं।

वहीं इससे पहले पुलिस ने कहा था कि, 'ऐसा प्रतीत होता है कि गिरफ्तार छात्रा ने अपने 23 वर्षीय “प्रेमी” के साथ केवल अपना एक वीडियो साझा किया तथा किसी अन्य छात्रा का कोई आपत्तिजनक वीडियो नहीं मिला।' इसी के साथ यह भी कहा गया था, 'विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने भी उन खबरों को “गलत और निराधार” बताकर खारिज किया था जिनमें दावा किया गया था कि विश्वविद्यालय के छात्रावास में कई छात्राओं के वीडियो बनाए गए जो सोशल मीडिया पर लीक किए गए और छात्राओं ने प्रकरण के बाद आत्महत्या का प्रयास किया।'

'ज्ञानवापी हमारा है, तुम्हारे 56 टुकड़े कर देंगे', अब इस भाजपा नेता को मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी

RSS नेता की हत्या में गिरफ्तार हुए PFI नेता, तलवार से किया हमला

शूटिंग खत्म कर टहलने निकले थे इमरान हाशमी, लोगों ने कर दी पत्थरबाजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -