मोदी के बयान पर विपक्ष ने मचाया बवाल

Apr 28 2015 03:45 PM
मोदी के बयान पर विपक्ष ने मचाया बवाल

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान पर विपक्ष ने खासा बवाल मचा दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान को लेकर विपक्ष के तेवर तीखे हो गए हैं। मामले में विपक्षियों ने आरोप लगाया है कि विदेश में जाकर प्रधानमंत्री श्री मोदी ने इस तरह का बयान दिया, यह प्रधानमंत्री पद की गरिमा को ठेस पहुंचाने का काम है।

हाल ही में इस तरह के आरोप राज्यसभा में विपक्ष ने लगाए। कांग्रेस, बीएसपी, एसपी के नेताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान का विरोध जताया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कनाडा के विदेश दौरे पर रहते हुए बयान दिया था कि जिनको गंदगी करनी थी वे गंदगी करके चले गए मगर अब हम सफाई करेंगे। उन्होंने कहा कि 60 वर्ष की गंदगी को हमें हटाना है। कांग्रेस पर कोयला घोटाले को लेकर हमले किए गए थे।

इस दौरान मोदी ने स्कैम इंडिया की तुलना स्किल्ड इंडिया से की थी। यही नहीं उन्होंने विपक्षी पार्टियों में कांग्रेस को घेरा था। जिसके बाद कांग्रेस ने इस बयान पर विरोध भी दर्ज करवाया था। उन्होंने कहा कि देश बहुत बड़ा है। यहां कई तरह की गड़बडियां हो सकती है इन गड़बडि़यों को ठीक करने में समय तो लगेगा। देश को स्किल्ड इंडिया पर पहचान दिलवाने के प्रयास किए जा रहे हैं। देश ने विकास की ओर कदम बढ़ाए हैं, बीते दस माह में सरकार ने जिस तरह से काम किया है उससे देशभर में जनता के बीच विश्वास पैदा हुआ है।