शहाबुद्दीन ने PM मोदी को बताया मार्केटिंग मैन
शहाबुद्दीन ने PM मोदी को बताया मार्केटिंग मैन
Share:

पटना : 11 साल बाद जेल से रिहा हुए शहाबुद्दीन ने अपने पहले ही बयान में जहाँ बिहार की गठबंधन सरकार में दरार पैदा कर दी, वहीँ अब उन्होंने पीएम मोदीं को निशाना बनाते हुए उन्हें मार्केटिंग मैन बताया है. शहाबुद्दीन ने मोदी सरकार की तुलना वाजपेयी की एनडीए सरकार से करते हुए उसने मोदी को शून्य रेटिंग दी. मोदी को दुकानदार बताते हुए शहाबुद्दीन ने कहा, कमजोर गठबंधन का नेतृत्व करते हुए भी वाजपेयी देश को नई ऊंचाइयों पर ले गए, लेकिन मेरे ख्याल से मोदी बहुत बुरी तरह से असफल हुए हैं.

अटल जी के धुर विरोधी भी उन्हें नापसंद नहीं करते थे, वहीं मोदी को बस एक वर्ग के लोगों द्वारा पसंद किया जाता है. वह दुकानदारी वाले आदमी हैं. नीतीश कुमार को परिस्थितिवश बना हुआ मुख्यमंत्री बताने के अपने बयान पर सफाई देते हुए शहाबुद्दीन ने कहा कि उसके बयान को ज्यादातर लोगों ने गलत समझा. उसने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा जब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी ने चुनाव लड़ा, तो समाजवादी ताकतें उनके खिलाफ एकजुट हो गईं.

ऐसे में कुछ विशेष परिस्थितियों में नीतीश मुख्यमंत्री बन गए. खुद को अपराधी कहे जाने पर प्रतिक्रिया करते हुए शहाबुद्दीन ने कहा कोई डॉन कहे या बाहुबली, निजी तौर पर ऐसी उपाधियों में मेरी कोई पसंद नहीं है. सीवान के लोग जिस तरह भी मुझे प्यार करते हैं, उससे मैं खुश हूं. बाहर के लोग मुझे क्या कहते हैं, इससे मुझे कोई अंतर नहीं पड़ता है. बिहार में जंगलराज होने की बात से इंकार करते हुए सर्वे करवाने की चुनौती दे दी.

शाहबुद्दीन से डरता है यहां हर कोई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -