मोदी सरकार मुझे भ्रष्ट साबित करना चाहती है: मनमोहन सिंह
मोदी सरकार मुझे भ्रष्ट साबित करना चाहती है: मनमोहन सिंह
Share:

नई दिल्ली : 2जी घोटाले को लेकर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पूर्व ट्राई चेयरमैन के आरोपों का निराकरण किया है और मोदी सरकार के दावों को भी खारिज किया है. पूर्व प्रधानमंत्री ने बताया है कि कैसे मोदी सरकार अपनी सालगिरह के जश्न के मौके पर पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के बारे में झूठे दावे कर रही है, मनमोहन ने कहा, 'हम भ्रष्टाचार से लड़ते रहे हैं और लड़ते रहेंगे. मैंने किसी सरकारी दफ्तर का इस्तेमाल खुद के लिए या अपने परिवार के लिए नहीं किया. मोदी सरकार अपनी नाकामियां छिपाने के लिए मेरी भ्रष्ट छवि बनाने की कोशिश कर रही है.'

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कहा है कि मैंने कभी अपने दफ्तर का प्रयोग अपने, परिवार या किसी और के लाभ के लिए नहीं किया है, भाजपा कहती है कि यूपीए के समय देश में 'पॉलिसी पैरालिसिस' था, लेकिन जब मैंने ऑफिस छोड़ा तब भारत चीन के बाद देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था थी, मनमोहन ने कहा, 'अर्थव्यवस्था को बेहतर दिखाने के लिए सरकार को कुछ आंकड़े मैनेज करने पड़े, लेकिन आरबीआई चीफ कह चुके हैं कि यह बहाली बेहद कमजोर है. अगर आप गौर से देखें तो देश की अर्थव्यवस्था में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा, मनमोहन ने कहा कि उन्हें यूपीए के कार्यकाल पर गर्व है. जबकि अब कृषि की हालत खराब है और अर्थव्यवस्था में उदासी छाई है. हमें यह पता करने की कोशिश है कि बीजेपी सरकार के साथ क्या गलत है. मोदी का 'मेक इन इंडिया' यूपीए सरकार की नीति की कार्बन कॉपी है.

आपको बता दे कि मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मोदी सरकार के सालगिरह के जश्न के मौके पर पूर्ववर्ती यूपीए सरकार पर बहुत से आरोप लगाए थे, दूसरी तरफ पूर्व ट्राई चीफ प्रदीप बैजल ने भी अपनी किताब में आरोप लगाया था कि मनमोहन सिंह ने उन्हें 2जी केस में सहयोग न करने पर नुकसाने उठाने की बात कही थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -