मोदी सरकार की मदद बिना घोटाला संभव नहीं: राहुल गाँधी
मोदी सरकार की मदद बिना घोटाला संभव नहीं: राहुल गाँधी
Share:

हाल ही में, देश में एक बार फिर महाघोटाला सामने आया है, पंजाब नेशनल बैंक घोटालें में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा है कि, घोटाला बहुत बड़ा है, जो देश को शर्मसार कर रहा है. बावजूद इसके केंद्र सरकार की ओर से प्रधानमंत्री चुप्पी साधे बैठे है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि, घोटाला 22 हजार करोड़ का है, इतने बड़े घोटालें को कोई भी बिना सरकार की मदद लिए अंजाम नहीं दे सकता है. इस पर नरेंद्र मोदी को देश की जनता को जवाब देना चाहिए. 

साथ ही राहुल गाँधी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भी हमला बोलते हुए कहा है कि, मामले में जिन लोगो को बोलना चाहिए वो चुप बैठे तमाशा देख रहे है, साथ ही जिन्हें नहीं बोलना चाहिए वो बोल रहे है. जेटली ओर मोदी देश के प्रति के अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे है. जहाँ ऐसी परिस्थितियों में दोनों नेताओं को खुलकर सामने आना चाहिए ताकि जनता हकीकत जान पाएं.

पीएनबी घोटाले पर राहुल गांधी ने कहा, "ये शुरुआत तब हुई जब 8 नवंबर को मोदी जी ने 500 और 1000 का नोट बंद किया. लोगों की जेब का पैसा बैंक में डाला गया. नीरव मोदी 22 हज़ार रुपये लेकर निकल जाते हैं. वो डेढ़ घंटे बच्चों से चर्चा करते है लेकिन मोदी जी ने ये नहीं बताया कि नीरव मोदी कैसे इतना पैसा लेकर चले गए. अब तक प्रधानमन्त्री और वित्त मंत्री क्यों सामने नहीं आये"? नीरव मोदी के साथ व्यक्तिगत संबंध होने के सवाल पर राहुल ने कहा कि यह सब इस मामले से ध्यान भटकाने की एक कोशिश है.

खेल मंत्री की खुली धमकी, कांग्रेस को वोट दिया तो विकास नहीं

कनाडाई PM जस्टिन त्रूदो का पूरा कार्यक्रम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -