पीएम मोदी के 80 फीसदी गोरक्षकों को फर्जी करार देने पर सामने आया वीएचपी के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष का बयान
पीएम मोदी के 80 फीसदी गोरक्षकों को फर्जी करार देने पर सामने आया वीएचपी के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष का बयान
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री मोदी के दलितों पर कथित गोरक्षकों पर की गई टिपण्णी को लेकर वीएचपी के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया द्वारा मीडिया के सामने बयान दिया गया है. पीएम ने  ऊना में  देश के 80 फीसदी गोरक्षकों को फर्जी करार दिया था. जिसके बाद वीएचपी के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पीएम मोदी से सवाल कर दिया कि वो बताएं कि आखिर उनके पास अस्सी फीसदी गोरक्षक फर्जी हैं, ये आंकड़ा कहां से आया. उधर गाय को लेकर पुलिस से झड़प में यूपी के बलिया में एक शख्स की जान चली गई.

गौरतलब है की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में अस्सी फीसदी गो रक्षकों को फर्जी बताया था. जिसके बाद मोदी अपनों की ही नाराजगी झेल रहे हैं. वही वीएचपी के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो गौरक्षकों के बारे में कहा उसके डाटा कहां से मिले वो बताएं- इस देश में डोजियर आंतकवादियों के बनते थे, सामाजिक सौहार्द बिगाडने वाले कसाईयों का डोजियर बनना चाहिए.

वीएचपी आरएसएस की सहयोगी संगठन है. जानकार बता रहे हैं कि ऊना में दलितों पर कथित गोरक्षकों के अत्याचार के बाद विधानसभा चुनावों को देखते हुए पीएम मोदी ने कथित गोरक्षकों के लिए कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया। लेकिन अब वीएचपी की नाराजगी इस मुद्दे को बीजेपी के लिए ही जटिल बनाती नजर आ रही है. वीएचपी अब पीएम से अपना बयान वापस लेने की मांग कर रही है, साथ ही उसने सरकार को छह सुझाव भी दिए हैं. सवाल ये है कि क्या वीएचपी की ये नाराजगी यूपी में बीजेपी के लिए मुश्किलें खड़ी वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -