इस लड़की की ऐसी जीन्स देखकर हर कोई हैरान हो गया
इस लड़की की ऐसी जीन्स देखकर हर कोई हैरान हो गया
Share:

इन दिनों तो कटे-फटे कपड़े पहनने का फैशन चल रहा है. खास बात तो ये है कि जितने ज्यादा ये कपड़े फटे रहते है उनकी ही ज्यादा इनकी कीमत होती है. हाल ही में लंदन की सड़को पर भी एक ऐसा ही सीन देखने को मिला है. 23 साल की एक लड़की जब यहाँ सड़को पर निकली तो सभी उनको देखकर हैरान रह गए. दरअसल इस लड़की ने ऐसी जीन्स पहनी थी जो घुटनो पर से फटी थी साथ ही इस जीन्स में से लड़की ये इनरवेअर भी नजर आ रहे थे.

दरअसल लंदन में एक 23 साल की मॉडलएनाबेल मिजेल ने ये जीन्स पहनी थी. मिजेल ऐसी जीन्स का प्रमोशन कर रही थी. इस जीन्स को Asos नामक कंपनी ने डिजाइन किया है. इसलिए मिजेल इस जीन्स को मॉल, ब्रिज, सड़क और पब तक पहनकर चली गई और सभी जगह उन्होंने इस जीन्स का प्रमोशन किया. कुछ लोग को मिजेल को पागल तक कहने लगे थे.

मिजेल ने अपना अनुभव शेयर कर बताया कि, 'मैं आम दिनों की तरह अपने काम के लिए निकली, मैं पहले बस स्टाप पर रूकी और लोगों ने मुझे घूरना शुरू कर दिया. इसके बाद मैंने एक टैक्सी रोकनी चाही. मुझे ताज्जुब हुआ कि इस बार मुझे इतनी जल्दी टैक्सी मिल गई.हालांकि, टैक्सी ड्राइवर मुझे काफी देर तक घूरता रहा.' अब तो मिजेल की ये जीन्स सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है.

ये है भूतिया आइलैंड जहाँ रात में फुसफुसाने लगती है पेड़ो पर लटकी हजारो डॉल

लो कल्लो बात में मिलिए करोड़पति भिखारी से

भारत का ये आइलैंड सिर्फ 12 हज़ार में हो सकता है आपका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -