बेशर्म अर्शी खान ने अब क्या कहा.....
बेशर्म अर्शी खान ने अब क्या कहा.....
Share:

अभी जिस प्रकार से वर्ल्ड टी20 के हाई वोल्टेज भारत-पाकिस्तान मैच के पहले अपना पिछला हिस्सा एक्सपोस करने वाली हॉट भारतीय मॉडल अर्शी खान जो की एक बार फिर से सुर्खियों में छाई हुई है. बता दे की इस बार हॉट मॉडल अर्शी खान ने कहा है कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक ने उनके पेज को बंद कर दिया है और अकाउंट एक्टीवेट करने के बदले दो लाख रुपए की मांग की जा रही है।

मॉडल अर्शी खान ने ट्वीट कर फेसबुक पर आरोप लगाया है कि उनके एफबी पेज को ब्लू टिक के साथ सर्टीफाइड कर दिया जाएगा अगर वह दो लाख रुपए देंगी तो। फेसबुक पर कोई पेज ब्लॉक होना नई बात नहीं है। अगर यूजर नियमों के खिलाफ जाकर कोई काम करता है जैसे ज्यादा शेयरिंग या न्यूड फोटो पोस्ट करना, तो फेसबुक पेज को ब्लॉक कर देता है। हालांकि ये अपने आप में पहले ऐसा मामला हैं जिसमें फेसबुक द्वारा पेज खोलने के लिए रुपए की मांग की गई है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी अर्शी खान अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में आ चुकी है. अर्शी ने पूर्व में भी अपने एक बयान में कहा था की अगर टी 20 विश्व कप में भारत पाकिस्तान को हराता है तो वो अपने कपडे उतार देंगी। भारत ने पाकिस्तान को हराया और अर्शी ने अपना वादा भी निभाया। भारत की जीत के बाद अर्शी खान ने बाकायदा अपने कपडे उतारे थे और इसका वीडियो भी शेयर किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -