दूध में पानी मिला कर, डेढ़ साल में बन गए करोड़पति
दूध में पानी मिला कर, डेढ़ साल में बन गए करोड़पति
Share:

आजकल दूध वाले भी दूध में पानी मिलाकर बेचा करते हैं। जिससे हमारी सेहत को नुकसान पहुँचता है। ऐसा करना गलत तो है लेकिन फिर भी लोग पानी मिलाकर बेचते हैं। चलो ये तो सुना होगा आपने हर जगह की कहानी है ये तो। लेकिन हमने कभी ये नही की कोई दूध में पानी मिलाकर बेचने से वो करोड़पति बन गया हो। हैरान हो गए ? क्या आपने भी नही सुना ? चलिए कोई बात नही हमने भी ये पहली बार ही सुना है। जानते हैं इन्होंने ऐसा क्या किया है।

ये बात है भोजपुर थाने की, जहाँ एक डेरी पर पिता और पुत्र दूध में पानी मिलकर बेचने से करोड़पति बन गए। और वो भी डेढ़ साल में। हापुड़ रोड स्थित कृपा राम डेयरी प्राइवेट लिमिटेड में रोजाना आसपास के जिलों से लाखों लीटर दूध बिक्री के लिए आता है। मुरादाबाद के दलपतपुर गांव निवासी अरविंद व उसका पिता विशंबर भी डेयरी में दूध की सप्लाई करते थे। दूध से निकलने वाली क्रीम, दही, मावा, पनीर आदि औसत के हिसाब से कम निकल रहे थे।

जिससे इनकी डेरी घाटे में जा रही थी। जब दूध में पानी मिलाकर बेचते थे,इसकी खरबर पड़ते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी। जाँच से पता चला कि ये लोगों को कुल मिलाकर डेढ़ करोड़ कम चुके हैं। जी हाँ.डेढ़ करोड़ वो भी सिर्फ डेढ़ साल में। अब भाई अगर ऐसे काम करोगे तो पकडे तो जाओगे ही।

वृन्दावन में कृष्ण थीम पर बनेगा मंदिर 2020 तक हो जाएगा तैयार

सेल्फी छोड़ो आ गयी अब नई तकनीक

अब जल्द ही वीडियो में मौजूद चीजों को छू सकेंगे आप

इस कपल ने अपनी शादी में पहनाये एक दूसरे को सांप के हार

 

 

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -