मिस वर्ल्ड को क्या सीखा रही है सुष्मिता
मिस वर्ल्ड को क्या सीखा रही है सुष्मिता
Share:

पुरे 17 साल बाद भारत को मिस वर्ल्ड का ताज दिलाने वाली मानुषी छिल्लर इन दिनों खूब सुर्खियों में है. हर तरफ मानुषी की चर्चाए हो रही है. भारत लौटते ही मानुषी काफी बिजी हो गई. कभी वो पीएम मोदी से मुलाकात करने पहुँचती तो कभी सिद्धि विनायक दर्शन करने और या फिर मीडिया से रूबरू होने. लेकिन इसी बीच मानुषी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मिस वर्ल्ड मानुषी और मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन साथ नजर आ रही है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. हालांकि अब तक ये बात साफ़ नहीं हो पाई की वीडियो कब शूट किया गया था लेकिन एक बात साफ़ है कि ये वीडियो मानुषी के मिस वर्ल्ड बनने से पहले का है. वीडियो फ्लाइट में शूट किया गया है जिसमे दिख रहा है कि मानुषी बहुत ही नर्वस नजर आ रही है और सुष्मिता उन्हें प्रोत्साहित कर रही है. सुष्मिता मानुषी से कहती है कि, 'तुम अपना बेस्‍ट देना और फिर सब कुछ भगवान पर छोड़ देना. ऑल द बेस्‍ट.'

 

बता दे मिस वर्ल्ड बनने के बाद इतने बिजी शेड्यूल में से भी वक़्त निकालकर सुष्मिता के बर्थडे पर मानुषी ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी थी. इसके बाद सुष्मिता ने भी मानुषी के जवाब में ट्वीट किया था कि- "मानुषी ने मिस वर्ल्‍ड का क्राउन जीतकर उन्‍हें अब तक का सबसे बढ़‍िया गिफ्ट दिया है."

ऐसी सोशल मीडिया प्रोफाइल की लग गई लड़कों की लाइन

जाम के भी हैं कई फायदे, जानकर आप भी खाने लगेंगे

Photos : White गाउन में बेहद सेक्सी दिखी हॉलीवुड मॉडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -