मीरपुर टेस्ट : चौथे दिन भी बारिश के कारण नहीं हुआ खेल
मीरपुर टेस्ट : चौथे दिन भी बारिश के कारण नहीं हुआ खेल
Share:

मीरपुर : भारी बारिश के कारण दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश की क्रिकेट टीमों के बीच शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच का चौथे दिन रविवार का खेल भी धुल गया. शनिवार को भी खेल नहीं हो सका था. कोमेन नाम के चक्रावाती तूफान के सक्रिय होने के कारण मीरपुर और उसके आसपास के इलाकों में गुरुवार रात से ही जोरदार बारिश का क्रम जारी है. शनिवार की की तरह रविवार दोपहर तक खेल के लायक हालात नहीं रह गए.

इसी को देखते हुए मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड ने दिन का खेल समाप्त करने की घोषणा की. पांचवें दिन का खेल निर्धारित समय पर शुरू होगा. परिणाम के लिहाज से अब हालांकि इस मैच में अब कुछ नहीं रह गया है.

बांग्लादेश ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक अपनी पहली पारी में आठ विकेट पर 246 रन बना लिए थे. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम एक समय तीन विकेट पर 180 रन बनाकर अच्छी स्थिति में दिख रही थी लेकिन एक के बाद एक विकेट खोने पर वह मुश्किल में आ गई.

बांग्लादेश की ओर से इमरुल कायेस ने 30, मोमिनुल हक ने 40, महमुदुल्लाह ने 35, मुशफिकुर रहीम ने 65 और शाकिब अल हसन ने 35 रन बनाए. हक और कायेस ने दूसरे विकेट के लिए 69 और रहीम तथा महमुदुल्लाह ने चौथे विकेट के लिए 94 रनों की साझेदारी की.

तीन मैचों की सीरीज में दोनों टीमें बराबरी पर हैं। चटगांव में खेला गया पहला टेस्ट मैच बराबरी पर छूटा था। बारिश के कारण इस मैच में दो दिनों का खेल नहीं हो सका था. बांग्लादेश ने बारिश की बदौलत पहली बार दक्षिण अफ्रीका से टेस्ट ड्रॉ किया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -